Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नेताजी ग्रुप ऑफ एक्सीलेंस : बच्चों के बहुआयामी विकास के लिए उनकी रूचि और उनके विकास की दिशा में भी ध्यान दें : डीएसपी सुधीर कुमार, Netaji Group of Excellence: For the multidimensional development of children, pay attention to their interest and also the direction of their development: DSP Sudhir Kumar.


नेताजी ग्रुप ऑफ एक्सीलेंस का रंगारंग वार्षिकोत्सव आयोजित, ग्रुप के सभी स्कूल हुए शामिल

जमशेदपुर। साकची स्थित राजेंद्र विद्यालय सभागार में गुरुवार को नेताजी ग्रुप ऑफ एक्सीलेंस की ओर से वार्षिकोत्सव का आयोजित किया गया। कार्यक्रम में नेताजी ग्रुप ऑफ एक्सीलेंस के विभिन्न विद्यालयों ने सामूहिक रूप से सहभागिता निभाई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जमशेदपुर के शहरी पुलिस उपाधीक्षक सुधीर कुमार उपस्थित थे। नेताजी ग्रुप के संस्थापक व अध्यक्ष एमएम सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस अवसर पर नेताजी ग्रुप के विभिन्न विद्यालयों के बच्चों ने कई रंगारंग और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से सभागार में उपस्थित सभी दर्शकों का मनमोह लिया। माध्यमिक स्तर के विद्यार्थियों ने प्रभु श्रीराम के जन्मोत्सव और रामलला अवतार पर आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत की, विशेष आकर्षण का केंद्र रही।


सभागार में उपस्थित अभिभावकों को संबोधित करते हुए  पुलिस उपाधीक्षक सुधीर कुमार ने कहा कि खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य कौशलपरक गतिविधियां भी विद्यार्थियों के लिए उतनी ही महत्त्वपूर्ण हैं। जितनी शैक्षणिक गतिविधियां महत्त्वपूर्ण हैं। बच्चों के बहुआयामी विकास के लिए अभिभावकों को बच्चों की रूचि और उसके विकास की दिशा में भी ध्यान देना चाहिए। कार्यक्रम में बच्चों को सम्बोधित करते हुए नेताजी ग्रुप के अध्यक्ष एमएम सिंह ने कहा कि किसी भी देश की पहचान वहां की संस्कृति से होती है। भारत की संस्कृति अद्वितीय है और आज की पीढ़ी के बच्चों को इसके बारे में अधिक से अधिक जानने और समझने की कोशिश करनी चाहिए। वार्षिकोत्सव में बड़ी संख्या में नेताजी ग्रुप के विभिन्न विद्यालयों के अभिभावक, विद्यार्थी और शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template