Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

बसंत पंचमी पर दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, बच्चे हुए पुरस्कृत, Two day sports competition concluded on Basant Panchami, children were rewarded


चक्रधरपुर। बसंत पंचमी के अवसर पर चक्रधरपुर प्रखंड के पदमपुर पंचायत अंतर्गत लौड़िया गागराई साई में गोल्डन युवा समिति के तत्वाधान में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसका बुधवार देर शाम को संपन्न हुआ. पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई एवं विशिष्ट अतिथि में पंचायत के मुखिया समीना गागराई, झामुमो नेता सह समाजसेवी मंटू गागराई मौजूद थे। प्रतियोगिता में छोटी बच्चियों का दौड़, जवानों का दौड़, म्यूजिकल चेयर, हांडी फोड़, बूढ़ों का बोतल रेस, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता, लड़कियों का बैलून फोड़, सुई धागा रेस आदि स्पर्धाओं का आयोजन किया गया।


जिसमें बच्चों का दौड़ में विशु गागराई, तूराम बोदरा, बच्चियों का दौड़ में रानी नायक, कमला गागराई, बड़ा लड़कों का दौड़ में रूसाय सामड, श्याम हेंब्रम, जवानों का गदा रेस में रामलाल बोयपाई, जंगल सिंह बोदरा, बच्चों का मेंढक रेस में अमन नायक, रुपेश नायक, लड़कियों का हांडी फोड़ में आशा कर्मा, जवानों का दौड़ में रवि सामड, जयपाल केराई क्रमशः प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त किये। सभी सफल प्रतिभागियों को अतिथियों के हाथों पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।


इस दौरान संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि श्री गागराई ने कहा कि बेहतर समाज का निर्माण शिक्षा से संभव है. समाज की उत्थान के लिए शिक्षा जरूरी है। युवा खेल के साथ-साथ शिक्षा पर भी ध्यान दें। आज शिक्षा का अभाव होने से हमारा समाज पिछड़ता जा रहा है।  समाज के विकास, उत्थान और प्रगति के लिए समाज के हर वर्ग को शिक्षित होना पड़ेगा. प्रतियोगिता को सफल बनाने में संरक्षक मदन बोदरा, अध्यक्ष मदन नायक, सचिव अभिषेक गागराई, कोषाध्यक्ष शोले बोदरा आदि का सराहनीय योगदान रहा। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template