Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

नक्सलियों द्वारा लगाया गया आईईडी के चपेट में आने से एक महिला की मौत, A woman died after being hit by an IED planted by Naxalites.

चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के अति नक्सल प्रभावित गोइलकेरा थाना क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाया गया प्रेशर आईईडी चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। यह घटना गोइलकेरा थाना क्षेत्र के वन ग्राम मारादिरी गांव में हुई। इस घटना का पुष्टि करते हुए पश्चिमी जिला का एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि एक महिला की मौत हुई है। घटना में वन ग्राम मारादिरी निवासी कांडे पूर्ति के पत्नी 56 वर्षीय रानदाय पूर्ती महिला की मौत हो गई है। 


मृतक मारादिरी गांव निवासी है। बताया गया है कि मृतक रानदाय पूर्ति गुरुवार को जंगल लकड़ी लाने जा रही थी। इसी दौरान प्रेशर आईईडी चपेट में आने से घटनास्थल पर मौत हो गई। हालांकि घटनास्थल अति नक्सल प्रभावित और जंगल होने के कारण इसकी सूचना पुलिस को शुक्रवार को मिला। इसके बाद गोइलकेरा पुलिस ने शुक्रवार को घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।




सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की कोशिश, निर्दोष ग्रामीण का हो रहा मौत


नक्सलियों द्वारा पुलिस को नुकसान पहुंचाने के लिए जंगल में जगह-जगह आईईडी लगाया है. लेकिन पुलिस के साथ-साथ आईईडी की चपेट में निर्दोष ग्रामीण भी आ रहे हैं. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो जा रहे हैं अब तक नक्सलियों द्वारा बिछाए गए आईईडी की चपेट में आने से कई निर्दोष ग्रामीण की मौत होगी चुका है.

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template