Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

स्टार प्लस शो ''आंख मिचोली'' की भक्ति राठौड़ ने पहना 40 किलो का लहंगा, Bhakti Rathod of Star Plus show "Aankh Micholi" wore a 40 kg lehenga,


मुंबई। स्टार प्लस को अपने दर्शकों को नए और दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है, जो अपने बेहद आकर्षक शो के जरिए दर्शकों को भावनाओं से भर देता है। स्टार प्लस के लोकप्रिय शोज की भीड़ में शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'आंख मिचोली' लोकप्रिय के शिखर पर है। अदाकारा भक्ति राठौड़, जो स्टार प्लस के शो 'आंख मिचोली' में केसर बा की भूमिका निभा रही है। 





वो अपने कॉस्ट्यूम की वजह से इन दिनों काफी चर्चा में हैं।शो की कॉस्ट्यूम डिजाइनर रूपा ने बताया कि भक्ति राठौड़ का नया आउटफ़िट एक उत्कृष्ट कृति है, जिसे नवीनतम कढ़ाई तकनीकों के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। पहनावे में एक पॉशक-शैली का कढ़ाई वाला ब्लाउज है, जो पत्थरों, सेक्विन और रेशम से सजाया गया है, जो जटिल सोने की कढ़ाई और सेक्विन के काम वाले लहंगे के साथ जोड़ा गया है। यह पोशाक पूरी तरह से कढ़ाई वाले नेट दुपट्टे के साथ पूरी हुई है, जिसका कुल वजन 40 किलोग्राम से अधिक है।


लहंगे में कपड़ों के 11 परत और 19 आभूषण शामिल हैं, जो 'आंख मिचोली' में केसर बा के उनके चित्रण की भव्यता और प्रामाणिकता को जोड़ते हैं। देखा जाय तो 40 किलो का लहंगा न केवल केसर बा के चरित्र में दृश्य भव्यता जोड़ता है, बल्कि उनकी जिम्मेदारियों के वजन और उनकी भावनाओं की गहराई का भी प्रतीक है। इतना भारी पहनावा पहनकर अपने कैरेक्टर को जीवंत करने की भक्ति राठौड़ की क्षमता एक अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिभा और समर्पण का प्रमाण है। 





जैसा कि प्रशंसक "आंख मिचौली" के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, भक्ति राठौड़ का 'केसर बा' का किरदार दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है, जिससे यह साबित होता है कि उनकी प्रतिभा उनके चरित्र की पोशाक की जटिल कढ़ाई की तरह ही चमकती है। शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'आंख मिचौली' का प्रसारण 22 जनवरी से शाम 6:30 बजे से अब तक निरंतर स्टार प्लस पर  जारी है।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template