Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

हड़ियां पीने को लेकर हुए विवाद में डबल मर्डर, पहले हत्यारे ने महिला को मारा फिर गुस्साए ग्रामीणों ने हत्यारे युवक को भी मार डाला, Double murder over dispute over drinking bones, first the killer killed the woman, then angry villagers killed the killer young man also.


चक्रधरपुर। पश्चिम सिंहभूम जिले के नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहाँ एक महिला और एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी है। पुलिस मौके पर पहुँच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक यह डबल मर्डर हड़ियां पीने को लेकर हुई विवाद में हुआ है। घटना पश्चिम सिंहभूम जिले के गुदड़ी थाना क्षेत्र के बुरुगुरुकेला गाँव में मंगलवार शाम की बताई जा रही है।





बताया जा रहा है की हड़ियां पीने के दौरान एक महिला और एक युवक के बीच विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा की गुस्से में आकर युवक ने महिला की पीट पीटकर हत्या कर दी। इससे महिला का घटनास्थल पर मौत हो गई। इस हत्याकांड को देख आसपास मौजूद ग्रामीणों ने भी गुस्से में आकर युवक की जमकर लात घूंसे और लाठी डंडे से पिटाई कर दी।


इस पिटाई से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। एसपी आशुतोष शेखर ने घटना की पुष्टि की है और बताया है की आपसी विवाद में हत्या हुई  है। इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस मौके पर पहुंची है और ग्रामीणों से जानकारी इकठ्ठा कर मामले का सत्यापन किया जा रहा है। वहीं शवों का घटनास्थल पर पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया जा रहा है। गाँव में हुए इस दोहरे हत्याकांड से ईलाके में सनसनी फ़ैल गयी है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template