Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पांच दिनों बाद भी तेंदुआ वन विभाग की पहुंच से दूर, गम्हरिया बाज़ार में मरा मुर्गा मिलने से मचा हड़कंप, Even after five days, the leopard was away from the reach of the forest department, there was a stir after a dead cock was found in Gamhariya market.

 


सरायकेला। बीते रविवार से सरायकेला जिले के आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र में निकला तेंदुआ पांच दिनों बाद भी वन विभाग और जिला प्रशासन के पकड़ में नहीं आया है। तेंदुआ को पकड़ने के लिए कोलकाता से एक्सपर्ट को बुलाया गया है. बावजूद इसके तेंदुआ पकड़ में नहीं आया है। 





अंतिम बार तेंदुआ मंगलवार को बेबको और इंडिगो कंपनी के सीसीटीवी कैमरे में नजर आया उसके बाद से अफवाहों का बाजार गर्म है। कोई तेंदुआ को कहीं देखे जाने की बात सोशल मीडिया पर फैलाता है तो कोई तेंदुए को रिहायशी इलाकों देखे जाने का विडियो शेयर कर भ्रम फैला रहा है जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वन विभाग की पांच टीम तेंदुआ को ढूंढने में लगी है मगर तेंदुआ का सुराग नहीं लगा है। इधर गुरुवार की सुबह गम्हरिया बाजार में मुर्गा मरा हुआ मिला जिसके बाद इस बात का अफवाह फैला कि तेंदुआ गम्हरिया बाजार में पहुंचा था। वन विभाग की पांच टीम तेंदुआ को ढूंढने में लगी है मगर तेंदुआ का सुराग नहीं लगा है. इधर गुरुवार की सुबह गम्हरिया बाजार में मुर्गा मरा हुआ मिला जिसके बाद इस बात का अफवाह फैला कि तेंदुआ गम्हरिया बाजार में पहुंचा था।


इसकी जांच करने पहुंची वन विभाग की टीम ने इसे सिरे से खारिज करते हुए इसे बिल्ली या कुत्ते द्वारा किया गया हरकत बताया। कुल मिलाकर कहें तो रविवार और सोमवार के बाद तेंदुआ को किसी ने नहीं देखा है, मगर इलाके में अफवाहों की वजह से लोग दहशत के साए में जी रहे हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template