Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पार्टी टिकट देगी तो लोक सभा चुनाव जमशेदपुर से लड़ने के लिए तैयार : पिंटू दत्ता, झामूमो जिला उपाध्यक्ष पूर्विसिंहभूम, Ready to contest Lok Sabha elections from Jamshedpur if the party gives ticket: Pintu Dutta, JMM District Vice President Purvisinghbhum.


जमशेदपुर। झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्विसिंहभूम जिला उपाध्यक्ष सह दो बार से जिला पार्षद रह चुके बंगोली समुदाय के लोक प्रिय नेता पिंटू दत्ता ने कहा कि इस बार अगर झामूमों पार्टी उन्हें जमशेदपुर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। श्री दत्ता ने कहा कि जमशेदपुर लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में बंगाली समुदाय के लोग लाखों की संख्या में हैं। ऐसे में अगर बंगोली समुदाय से कोई प्रत्यासी दिया जाता है, तो जीत आवश्य होगी। 





उन्होंने झामूमों सुप्रीमों दिसोम गुरू शिबू सोरेन से विनम्रता पूर्वक आग्रह किया है कि इस विषय पर गंभीरता से विचार कर उचित निर्णय लिया जाय , ताकि लोकसभा सीट पर झामूमों की विजय पताका लहरा सके । पिंटू दत्ता ने कहा कि पूरे लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र में उनकी विशेष पकड़ है और झामूमों पार्टी के कार्यक्रमों में भी वे बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं। 


कोरोना काल में भी इन्होंने काफी सराहनीय कार्य कर समाज के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। साथ ही जुगसलाई विधान सभा क्षेत्र से झामूमों प्रत्यासी की जीत के लिए भी इन्होंने जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए काम किए थे और मंगल कालिंदी को विधायक बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। श्री दत्ता 20 वर्षों से सामाजिक गतिविधियों से जुड़े हुए हैं और झारखंड संस्कृति की रक्षा के लिए पार्टी के सिद्धांत के साथ खड़े हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template