Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

ईडी की छापेमारी के बाद SSP ने तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह को तत्काल प्रभार से हटाया, After ED raid, SSP immediately removed Tupudana OP in-charge Meera Singh from charge.

 


रांची। ईडी की छापेमारी के बाद रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने तुपुदाना ओपी प्रभारी मीरा सिंह को हटा दिया। गौरतलब है कि ईडी की टीम ने गुरुवार को मीरा सिंह व कांग्रेस नेता मोहित शाहदेव के ठिकाने पर छापेमारी की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छापेमारी के दौरान ईडी ने आठ मोबाइल से तकरीबन 100 जीबी डाटा रिट्रीव कराया था। 





मोबाइल के व्हाट्सएप चैट की जांच के दौरान पाया गया कि मीरा सिंह ने कांग्रेस नेता मोहित शाहदेव समेत कई अन्य लोगों से बालू की तस्करी को लेकर चैट किया है। कई ट्रकों के नंबर भी मोबाइल फोन से मिले हैं, जिन्हें पासिंग देने यानी पुलिस द्वारा बिना पकड़े पास करने की बात मैसेज में लिखी गई है। 


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मीरा सिंह के चैट में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन सरकार में सत्ता शीर्ष के करीबी रहे एक व्यक्ति से चैट भी मिले हैं। चैट में एक आईपीएस की पोस्टिंग कराने का भी जिक्र है, बाद में उस आईपीएस की पोस्टिंग भी संबंधित जिले में कर दी गई थी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template