Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस को मिली 18 किलो का 3 आईईडी बम, विस्फोट कर किया नष्ट, In anti-Naxal operation, police found 3 IED bombs of 18 kg each, blasted and destroyed them.


चक्रधरपुर। पश्चिम सिंहभूम  जिले  मे चल रहे नक्सल विरोधी अभियान में लगातार सुरक्षाबलों को सफलता मिल रही है। बुधवार को नक्सलियों द्वारा पूर्व में सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए गोईलकेरा और टोटों थाना क्षेत्र में अलग अलग जगह आईईडी बम लगाया था, लेकिन पुलिस ने उसे नाकाम कर दिया। जिससे नक्सलियों के मंसूबे पर पानी फिर गया। जानकारी के अनुसार बुधवार को पश्चिमी सिंहभूम जिला के गोइलकेरा और टोंटो थाना क्षेत्र के वनग्राम सरजोमबुरू और मारादिरी के बीच जंगली इलाकों में अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने एक 2 केजी और एक 5 से 6 केजी का आईईडी बम बरामद किया।





उसी तरह टोंटो थाना क्षेत्र के सरजोमबुरू के आसपास जंगली पहाड़ी क्षेत्र में  एक 8 से 10 केजी का आईईडी बम बरामद किया।बाद में बम को उसी स्थान पर बम निरोधक दस्ता की मदद से सुरक्षात्मक तरीके से विस्फोट कर नष्ट कर दिया गया है। मालूम रहे कि कोल्हान जंगल में बड़े माओवादी नेता सक्रिय हैं। 


जिनकी तलाश में सुरक्षाबल के जवान लगातार अभियान चला रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ माओवादी पुलिस पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए आईईडी प्लांट कर रहे हैं, लेकिन सुरक्षाबल के जवान हर बार नक्सलियों को मात दे रहे हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template