Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जनता 400 पार के झांसे में नहीं आयेगी, सीधे तड़ीपार करेगी : मुन्ना सुंडी, The public will not fall into the trap of crossing 400, will cross the bridge directly: Munna Sundi.


 गुवा। जनता 400 पार के झांसे में नहीं आयेगी, सीधे तड़ीपार करेगी। जनता को रोटी, कपड़ा, मकान, नौकरी, रोजगार चाहिए। इस पर भाजपा नहीं बोलेगी, भाजपा के प्रत्याशी श्रीमती गीता कोड़ा झामुमो को बेवजह बदनाम करने की कोशिश कर रही है। यह बातें टोन्टो प्रखंड 20 सूत्री कार्यक्रम के अध्यक्ष मुन्ना सुंडी ने टोन्टो प्रखंड के ग्राम टोन्टो के रोयागुटू में जगन्नाथपुर और चाईबासा विधासभा क्षेत्र बुंडू, रेंगराहातु टोन्टो पंचायत स्तरीय ग्राम के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए मुन्ना सुंडी ने कही। 





श्री सुंडी ने कहा कि श्रीमती कोड़ा को यह बताना चाहिए कि अपने विधायक, सांसद और अपने पति मधु कोड़ा के मुख्यमंत्री कार्यकाल में सिंहभूम की जनता के लिए क्या क्या कार्य किया है। इसी काम के ऐवज में जनता से वोट मांगना चाहिए। परंतु ऐसा न कर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की तरह उल्टी सीधी बातें कह कर जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। श्री सुंडी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना को बंद कर झारखंड की जनता की गरीबों का हक मारने का काम किया। वहीं झारखंड सरकार ने जनता को 20 लाख आबुआ आवास देकर गरीबों को राहत देने का काम कर रही है। 


इस मौके पर झामुमो के पूर्व जिला प्रवक्ता बुधराम लागुरी ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। चुनाव के दौरान जनता को दिए गए वादा को पूरा नहीं करती है , जिसका कई उदहारण है किसे यहां की जनता बखुबी जानती है। भाजपा के प्रत्याशी श्रीमती गीता कोड़ा बताएं लोकसभा में 272 के आंकड़ा से सरकार बनती है या 400 पार से बनती है। जिसका नारा दिया जा रहा है की अबकी बार 400 पार, इसका मतलब स्पष्ट है कि की संविधान को बदलने के लिए सविधान के अनुच्छेद 368 के तहत लोकसभा सदन में संविधान में संशोधन होता है।




 इसके लिए 2/3 बहुमत की जरूरत होती है। इसलिए भाजपा ने एक षडयंत्र के तहत लोकसभा में 400 पार का नारा दिया है , ताकि संविधान को बदला जा सके। इस मौके पर झामुमो नेता तबारक खान ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 साल के शासन में जनता को गरीबी , बेरोजगारी और सरकारी संपत्ति को बेचने का काम किया। गत लोकसभा के चुनाव में श्रीमती गीता कोड़ा को भाजपा दुश्मन लगती थी और आज प्यारी लग रही है। इस तरह के दलबदलु नेताओं को जनता सबक सिखाएगी। सिंहभूम की जनता देश की सुरक्षा के लिए इंडिया गंठबंधन को वोट करेगी। इसके लिए श्रीमती जोबा मांझी को तीर धनुष छाप पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजय बनावे। 


बैठक को पूर्व प्रमुख मंगल तुबिद, जिला परिषद के पूर्व सदस्य व जगन्नाथपुर विधनसभा के प्रभारी बामिया मांझी, पूर्व मुखिया कपलेश्वर डोंगो, झामुमो नेता तुरम बिरूली, संजय दास, नोवामुंडी प्रखंड झामुमो अध्यक्ष चुमनलाल लागुरी, सचिव मनोज लागुरी ने भी सम्बोधित किया। इस बैठक में पुखरीबुरू के मुंडा आनंद तुबिद, मुचिया हसदा उर्फ टोटा, सतीश गोप, पुलेंद्र महतो, चोकरो सिद्धू, फ्रांसिस सुरीन, रामराई दोरायबुरु, विक्रम लागुरी समेत काफी संख्या में प्रतिनिधि मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template