Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पति-पत्नी में फोन को लेकर विवाद, महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस, 9 महीना पहले हुआ था प्रेम विवाह, Dispute between husband and wife over phone, woman committed suicide, police engaged in investigation, love marriage took place 9 months ago,


चक्रधरपुर। पति-पत्नी में फोन को लेकर हुए आपसी विवाद इतना बात बढ़ गया कि पत्नी ने पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के बाईहातु गांव की मुनी केराई 9 महीने पहले उलीडीह मानीसाई गांव के सतिश बोदरा के साथ प्रेम विवाह किया था। शनिवार की दोपहर  में मुनी केराई ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।




बताया जाता है कि पति के साथ उसका मोबाइल को लेकर दोनों के  बीच विवाद चल रहा था  इसे लेकर झगड़ा हुआ था। शनिवार को मुनी केराई की पति सतिश बोदरा चाईबासा गया था। वह शादी विवाह आदि पार्टी में खाना बनाने का काम करता है। घर में जब कोई नहीं थे, तभी मुनी केराई घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


इधर, परिजन महिला को फंदा से उतार कर ईलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना के सूचना मिलते हैं  चक्रधरपुर पुलिस अस्पताल पहुंच कर पंचनामा करने के बाद परिजनों से पुछताछ कर रहीं हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template