Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

अधिवक्ता वेद प्रकाश ने अपने समर्थको से वोट देने की अपील किया, Advocate Ved Prakash appealed to his supporters to vote


जमशेदपुर। जिला बार संघ जमशेदपुर के एक्जक्यूटिव मेंबर पद पर चुनाव लड़ रहे शहर के लोकप्रिय अधिवक्ता वेद प्रकाश सिंह ने अपने समर्थको से वोट देने की अपील किया और कहा कि वे वर्ष 2012 में जमशेदपुर जिला बार संघ में शामिल हुए थे और तब से बौद्धिक संपदा अधिकार और अचल संपत्ति और चल संपत्ति के पंजीकरण में अभ्यास कर रहे हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो जिला बार एसोसिएशन जमशेदपुर की सभी विकास गतिविधियों में शामिल रहते हैं और हमेशा फिट इंडिया मूवमेंट के तहत जिला स्तर से राज्य स्तर तक खेल आयोजन एवं आयोजित करते हैं। साथ ही वह स्वच्छ भारत अभियान की गतिविधियों में भी शामिल होते हैं।




जिसमें नियमित रूप से पुराने बार कैम्पस और न्यू बार कैम्पस को साफ रखने में महती भूमिका निभाते रहे हैं । इन सभी गतिविधियों को साकार करने में जिला बार संघ के निर्वाचित सदस्यों के साथ-साथ अन्य अधिवक्ता भी उनकी मदद करते हैं। अधिवक्ता वेद प्रकाश ने कहा कि वे 2012 से अब तक उन्होंने जिला बार संघ में खेलों की शुरुआत की है और आज तक लगभग 15 बार टूर्नामेंट का आयोजन भी कर चुके हैं। उन्होंने जिला बार संघ जमशेदपुर के एक सक्रिय सदस्य के रूप में अपनी पहचान बनायी है। 


अधिवक्ता श्री सिंह ने बताया कि ऐसे टूर्नामेंट में जज, झारखंड के अन्य बार के अधिवक्ता, महिला अधिवक्ता, झारखंड पुलिस, लॉ कॉलेज, सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स और अन्य संस्थान के लोग भाग लेते हैं। इस बार उन्होंने जमशेदपुर जिला बार संघ के चुनाव 2024-2025 के लिए कार्यकारी सदस्य पद के उम्मीदवार हैं । वह बार संघ के सभी अधिवक्ताओं एवं शुभ चिंतको से अपने पक्ष में वोट डालने की  अनुरोध करते हैं, ताकि और बेहतर ढंग से बार संघ का सेवा कर सकें।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template