Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एसपी की फटकार के बाद मारपीट के आरोपी रेहान को पुलिस ने भेजा जेल, After SP's rebuke, police sent Rehan, accused of assault, to jail.


गुवा।
 किरीबुरु निवासी विकलांग मजहर ईमाम को उसके घर में घुसकर डंडे के निरंतर प्रहार से अधमरा करने का मुख्य आरोपी रेहान अहमद उर्फ चिंकू, पिता सहजादा अहमद को अंततः पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर की फटकार के बाद किरीबुरु थाना पुलिस ने पकड़ जेल भेजा। रेहान के जेल भेजे जाने से पीड़ित परिवार के अलावे किरीबुरु-मेघाहातुबुरु के प्रायः मुस्लिम समुदाय, मस्जिद कमेटी व अन्य समुदाय के लोगों ने पुलिस अधीक्षक के प्रति आभार जताया है। सभी ने कहा कि आरोपी रेहान को किरीबुरु पुलिस द्वारा न सिर्फ बचाने की कोशिश किया जा रहा था बल्कि उसे घटना के अगले दिन सुबह पकड़ने के बाद छोड़ दिया गया था। 




पुलिस गिरफ्त से छोडे़ जाने के बाद पुनः रेहान सेल अस्पताल में भर्ती मजहर इमाम के वार्ड में जाकर उसकी तस्वीर अपने मोबाईल से खिंचने की कोशिश कर रहा था। इस घटना से शहर के तमाम मुस्लिम समुदाय आक्रोशित हो गये थे। घटना के बाबत मजहर ईमाम ने बताया था कि 15 अप्रैल की रात लगभग 11 बजे रेहान अकेले उसके घर पहुंचा एवं उसे आवाज देकर घर से बाहर बुलाया। जिस डंडे के सहारे मजहर घर से बाहर आया था उसी डंडे को छीन रेहान ने बिना कोई कारण कई प्रहार कर अधमरा कर दिया। डंडे की प्रहार से मजहर के सीने व हाथ की कई हड्डी टूट गई और पूरे शरीर में जख्म आ गया। बचाने आया बेटा पर भी प्रहार किया लेकिन वह भागकर जान बचाया। मजहर की पिटाई के बाद रेहान सेल अस्पताल उसकी पत्नी को मारने डंडा साथ पहुंचा। मजहर की बेटी बीमारी की वजह से भर्ती थी जिसकी देखरेख उसकी पत्नी कर रही थी। हालांकि घटना की जानकारी मिलते हीं पत्नी ने अस्पताल के बाथरुम में छीपकर अपनी जान बचाई थी। 


इस घटना की जानकारी मिलने तथा मजहर की पत्नी की लिखित शिकायत के बाद किरीबुरु थाना प्रभारी मुनाजीर हसन व अन्य अधिकारी पीड़ित मजहर व पत्नी से सेल अस्पताल जाकर मुलाकात की एवं एक्स-रे करने वाले मेडिकल स्टाफ से भी जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने 16 अप्रैल को रेहान को पकड़ लिया। लेकिन उसी दिन उसे छोड़ दिया गया। उसके बाद रेहान मजहर के वार्ड पहुंच उसकी तस्वीर दूर से लेने लगा। इस घटना से शहर में प्रायः मुसलमान परिवार में भारी आक्रोश बढा़। एवं घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक तक पहुंचाई गई। जिसके बाद किरीबुरु पुलिस ने रेहान को पुनः पकड़ जेल भेजा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template