Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

कथित नटवरलाल करोड़ों का हाईवा व लाइन ट्रक लेकर फरार, Alleged Natwarlal absconded with highway and line truck worth crores,


गुवा। किरीबुरु निवासी रुपेश सिंह नटवर लाल बन कई लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी कर तथा आधा दर्जन से अधिक हाइवा व लाइन ट्रक लेकर फरार हो गया है। रुपेश के ठगी का शिकार हुये लोग महीनों से उसके फोन नम्बर पर सम्पर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह किसी का फोन नहीं उठा रहा है। रुपेश वर्तमान में कहां है, उसका भी कहीं कोई अता-पता नहीं है। उल्लेखनीय है कि रुपेश सिंह मेघाहातुबुरु के सेवानिवृत्त सेलकर्मी अरुण सिंह का पुत्र है। 





पिता के मेघाहातुबुरु से जाने के बाद वह किरीबुरु में हीं सेल का अवास पर अवैध कब्जा कर रहते हुये बोलेरो व अन्य वाहन चलाकर अपना जीविकोपार्जन करता था। वह प्रारम्भ से ही चोर, धूर्त व शातिर था। इसी क्रम में वह किरीबुरु-मेघाहातुबुरु समेत झारखण्ड व ओड़िशा के कई वाहन मालिकों से सम्पर्क साध उसकी हाईवा व लाईन ट्रक को झारखण्ड-ओड़िशा के विभिन्न खदानों में लगाकर लौह अयस्क की ढुलाई के माध्यम से मोटी आय प्राप्त कराने का झांसा दिया। 


उसके झांसे में लोग फंसते गये और अपना लाखों, करोड़ों रूपये का हाईवा व लाईन ट्रक उसे चलाने हेतु दे दिये। पहले तो रुपेश ने उक्त वाहनों को जोडा़, बड़बिल क्षेत्र में चलवाया। उसके बाद सभी वाहनों को लेकर अचानक क्षेत्र से फरार हो गया। बराईबुरु निवासी एक व्यक्ति ने बताया की उसने रुपेश को दो हाईवा व तीन लाईन ट्रक दिया था। वह करोड़ों रूपये का पांचों वाहन लेकर फरार है। फोन करने पर फोन नहीं उठाता है। वह कहाँ है उसका कोई पता नहीं है। 




किरीबुरु निवासी एक व्यक्ति ने बताया की वह भी रुपेश को राउरकेला का अपने रिश्तेदार का एक लाईन ट्रक दिलवाया था जिसे लेकर वह फरार है। हम सभी वाहन को लेकर परेशान हैं। डर इस बात का भी है कि कहीं वह सारे वाहनों को बेच न दिया हो अथवा स्क्रैप वाले को बेच कटवा न दिया हो। अगर ऐसा हुआ तो वाहन मालिक बर्बाद हो जायेंगे। रुपेश ने कुछ सेलकर्मियों को भी अधिक लाख का लोभ दिखाकर लाखों रूपये की ठगी कर फरार है। अभी कुछ वाहन मालिकों ने पुलिस से मौखिक शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है, लेकिन अभी तक रुपेश सिंह के खिलाफ एफआईआर नहीं कराया है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template