Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

चुनाव पूर्व सत्तारूढ़ पार्टी जदयू नेता सौरभ को गोलियों से भूना, आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम, Before the elections, ruling party JDU leader Saurabh was shot with bullets, angry people blocked the road

 


बिहार। राजधानी पटना में लोकसभा चुनाव के पूर्व सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल यूनाइटेड के नेता सौरभ कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। पहले से ही घात लगाए अपराधियों के हमले में उनके दोस्त मुनमुन कुमार गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना बीती रात की है। बताया जा रहा है कि जब सौरभ कुमार अपने दोस्त के साथ एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान पटना के पुनपुन इलाके में बाइक सावरा अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। घटना के बाद गंभीर रूप से खून से लथपथ सौरभ कुमार को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।






वारदात की फैली खबर के बाद लोगों का गुस्सा उबाल पर आ गया। लोगों ने आज भोर से ही पटना-पुनपुन रोड जाम कर बवाल शुरू कर दिया।  मिली जानकारी के अनुसार पटना के पुनपुन के पैमार गांव के बेलड़ीया पुल के पास जदयू नेता सौरभ कुमार पर फायरिंग की गई। सौरभ अपने एक साथी मुनमुन कुमार के साथ दोस्त के भाई की रिशेप्शन पार्टी में गये हुए थे। पार्टी से लौटने के वास्ते जब वे अपनी गाड़ी में बैठ रहे थे, तभी बाइस सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 


गोलियां सौरभ के सिर और उनके दोस्त मुनमुन कुमार के पेट-हाथ में लगी। दोनों दोस्त वहीं लहूलुहान हो गिर पड़े। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकलने में कामयाब रहे। इधर, फायरिंग की आवाज सुन मौके पर आसपास के लोग जुट गये। खून से लथपथ सौरभ और मुनमुन को पटना के कंकड़बाग स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां सौरभ को बचाया नहीं जा सका। वहीं, बेतरह जख्मी मुनमुन की हालत गंभीर बताई गई। खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश में जुट गई। स्पॉट पर मौजूद DSP कन्हैया ने मीडिया को बताया कि घटनास्थल पर पुलिस टीम ने खोजी कुत्तों के साथ फॉरेंसिक साइंस की टीम को बुलाया है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। तफ्तीश जारी है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template