Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Bjp की गीता कोड़ा को हराने के लिए JMM ने पूरी ताकत झोंकी, JMM used all its strength to defeat BJP's Geeta Koda.

 


इंडी प्रत्याशी जोबा मांझी के नामांकन में CM समेत ये दिग्गज जुटे

जमशेदपुर। झारखंड की सिंहभूम सीट पर सत्ता पक्ष इंडी गठबंधन और विपक्षी गठबंधन मुख्य रूप से भाजपा दोनों की निगाहें टिकी हुई है। दोनों किसी भी कीमत पर सिंहभूम सीट जीतना चाहते हैं। इसी रणनीति के तहत भारतीय जनता पार्टी में कांग्रेस में सेंध लगाकर गीता कोड़ा को फोड़ा और सिंहभूम सीट के लिए टिकट भी दे दिया।इधर इस सीट को अपने पाले में रखने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है। 





उसने जोबा मांझी को टिकट दे दिया है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खबर है कि सिंहभूम लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन, मंत्री दीपक बिरुवा, चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव, मझगांव के विधायक निरल पूर्ति, खरसावां के विधायक दशरथ गागराई, जगन्नाथपुर के विधायक सोनाराम सिंकू के अलावा सरायकेला के जिला अध्यक्ष समेत प्रखंड, पंचायत एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ता मौजूद रहें।


नामांकन दाखिल करने से पूर्व श्रीमती माझी अपने दिवंगत पति देवेन्द्र नाथ माझी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उनसे आशीर्वाद लिया। जोबा मांझी ने कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस भवन से लेकर खूंटकटी मैदान तक पदयात्रा की। उनके साथ पार्टी महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य भी मौजूद थे।बता दें कि गीता कोड़ा ने सोमवार को नामांकन दाखिल की थी। गीता कोड़ा पहले कांग्रेस में थी। कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हो गई थीं।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template