Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

इंडिया गठबंधन की लोकसभा प्रत्याशी जोबा माझी को चुनाव में विजयी बनाना ही झारखंड के आंदोलनकारियों के सम्मान एवं वीर शहीदों को होगी सच्ची श्रद्धांजलि : मंत्री दीपक बिरुवा, Making India Alliance's Lok Sabha candidate Joba Majhi victorious in the elections will be a true tribute to Jharkhand's agitators and brave martyrs: Minister Deepak Biruwa.


जगन्नाथपुर में खुला इंडिया गठबंधन प्रत्याशी श्रीमती जोबा मांझी का चुनावी कार्यालय

चाईबासा। इंडिया गठबंधन की लोकसभा प्रत्याशी  जोबा मांझी को चुनाव में जिताना ही झारखंड के आंदोलनकारियों के सम्मान एवं वीर शहीदों की सच्ची श्रद्धांजलि होगी। यह बातें जगन्नाथपुर विधानसभा अंतर्गत जगन्नाथपुर में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह को संबोधित करते आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री दीपक बिरुवा ने अपने संबोधन में कही। उन्होंने झारखंड से भाजपा मुक्त करने का आह्वान करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी गंभीरता से चुनाव जीत सुनिश्चित करने के लिए जुट गई है। 





हमारी जीत निश्चित है, इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी को वोट देना जरूरी है। मौके पर मौजूद प्रत्याशी जोबा मांझी ने अपनी हक, अधिकार एवं देश की संविधान को बचाए रखने के लिए अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। मौके पर मौजूद मझगांव विधायक श्री निरल पूर्ति, चक्रधरपुर विधायक श्री सुखराम उरांव, कांग्रेस विधायक सोनाराम सिंकु समेत अन्य वक्ताओं ने लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं में जोश भरते कहा कि आज देश भाजपा के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की राह आसान नहीं है। देश का संविधान खतरे में है। यहां के आंदोलनकारी, आदिवासी-मूलवासियों के हक-हुकूक व अधिकार खतरे में है। 


आज झारखंड में इंडिया गठबंधन सरकार द्वारा गांव, गरीब, किसान के तरक्की व उन्नति की योजना बनाने का काम किया जा रहा है। झारखंड के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं होगी। सभी वक्ताओं ने झारखंड से भाजपा मुक्त करने का आह्वान किया। इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी समेत अन्य अतिथियों का आतिशी स्वागत किया। इस दौरान झामुमो समर्थकों में काफी जोश देखी गई। 


अतिथियों ने जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र के जगन्नाथपुर में लोकसभा चुनाव कार्यालय का विधिवत फीता काटकर शुभारंभ किया। मौके पर युवा नेता राजू लागुरी के नेतृत्व में दर्जनों युवकों ने झामुमो का दामन थामा। मौके पर जिप सदस्य लक्ष्मी सुरेन, झामुमो नेता बामिया मांझी, आंदोलनकारी ज्वाला कोड़ा, मंगल सिंह बोबोंगा, लक्ष्मी नारायण लागूरी, इजहार राही, सोनाराम देवगम, कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष नितिमा बारी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर दास समेत काफी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template