Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

पहले ओबीसी फिर आदिवासियों का आरक्षण खत्म करेगी भाजपा : दीपक बिरुवा, BJP will end reservation of OBCs first and then tribals: Deepak Biruwa

तांतनगर, मंझारी, कुमारडूंगी और मझगांव में प्रत्याशी जोबा माझी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन,कुमारडूंगी में चुनावी जनसभा को मंत्री, प्रत्याशी सहित विधायकों ने किया संबोधित

चाईबासा। सिंहभूम के तांतनगर, मंझारी, कुमारडूंगी और मझगांव में इंडिया महागठबंधन का चुनावी कार्यालय का उद्घाटन बुधवार को  साझा प्रत्याशी जोबा माझी ने फीता काटकर किया। इस मौके पर मझगांव विधानसभा क्षेत्र के कुमारडूंगी में एक चुनावी सभा का आयोजन हुआ। सभा को संबोधित करते हुए आदिवासी कल्याण एवं परिवहन मंत्री दीपक बिरुवा ने कहा भाजपा के राज में आदिवासियत खतरे में है। 




पहले ओबीसी का आरक्षण खत्म अब चार सौ पार का नारा दिया जा रहा है ताकि आदिवासियों के आरक्षण को खत्म किया जा सके। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा 13 मई को महागठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में वोट करें ताकि हमारा आरक्षण, संविधान और संस्कृति की रक्षा हो सके। मंत्री ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा को बहरूपिया बताया। सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी जोबा माझी ने कहा यह चुनाव आदिवासियों के अस्तित्व की रक्षा के महत्वपूर्ण है। 


उन्होंने हेमंत सोरेन को मजबूती प्रदान करने के लिए साथ देने की अपील की। मझगांव के विधायक निरल पूर्ति ने कहा 2019 के लोकसभा चुनाव में मझगांव विस ने सबसे अधिक वोट दिया था, इसबार फिर जोबा माझी के पक्ष में वोट देकर ऐतिहासिक जीत में भागीदार बनना है। झामुमो जिलाध्यक्ष सह चक्रधरपुर के विधायक सुखराम उरांव ने भाजपा ने साजिश रच हमारे नेता हेमंत सोरेन को जेल भेजा है। इस साजिश का जवाब हमें वोट से देना है। उन्होंने भीड़ से नारा लगवाया जेल का फाटक टूटेगा, हेमंत सोरेन छूटेगा। 


इस मौके पर झामुमो जिला सचिव सोनाराम देवगम, मोहम्मद बारीक, मोनिका बोयपाई, अकबर खान, हेमचंद महतो, सोमवारी बाहन्दा, मझगांव प्रखंड के जिप सदस्य पूनम जेराई, प्रखंड प्रमुख सरस्वती चातार, बीस सूत्री सदस्य गोकुल चंद्र पोलाई, अजिजूलल हक, तरतरिया पंचायत की मुखिया चांदनी जेराई, मझगांव मुखिया रिलन आभा, नयागांव पंचायत के मुखिया लक्ष्मी पिगुंवा, राहुल आदित्य, दीपक प्रधान, भूषण पाट पिंगुवा समेत काफी संख्या में झामुमो-कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template