Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एक साल से राशन नहीं मिला, कुम्बिया के ग्रामीण नाराज, अब भाजपा को देंगे वोट, Not getting ration since last one year, villagers of Kumbia are angry, now they will vote for BJP.

गुवा। सारंडा के कुम्बिया गांव में ग्रामीणों की विशेष बैठक मुंडा सोमा चाम्पिया की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से एनडीए प्रत्याशी सांसद गीता कोड़ा को चुनाव में पूरा समर्थन देने की घोषणा की गई। इस दौरान मुंडा सोमा चाम्पिया, गोमा चाम्पिया, गंगाराम चेरवा, सुखराम सुरीन, सेलाय सुरीन आदि ने बताया कि झामुमो की यह झारखण्ड सरकार ने पिछले लगभग एक वर्ष से हम ग्रामीणों को सरकारी राशन देना बंद कर दिया है। इसके खिलाफ कई बार शिकायत दर्ज कराई गई, लेकिन कोई अधिकारी सुनता ही नहीं है। 





जब सरकार हम गरीबों का राशन खा सकती है तो वह आगे और बुरा हाल करेगी। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने भ्रष्टाचार व लूट की सारी सीमायें पार कर गई है। हमारे गांव में दोदारी जलापूर्ति योजना का पानी आज तक नहीं पहुंचा। कई बार आंदोलन हुआ लेकिन कोई सुनने व जांच करने वाला नहीं है। सारंडा की खदानों से हजारों करोड़ डीएमएफटी फंड में जा रहा है, लेकिन यहां चिकित्सा, बेहतर शिक्षा, शुद्ध पेयजल, रोजगार, एम्बुलेंस आदि की कोई सुविधा नहीं है। 


हम चाहते हैं कि केन्द्र व राज्य में डबल इंजन की सरकार बने ताकि सारंडा के गांवों का सर्वागीण विकास हो। उन्होंने कहा कि सांसद गीता कोड़ा हमेशा हमारे साथ खड़ी रहती है। गांव का ट्रांस्फार्मर खराब होते ही वह तुरंत नया ट्रांस्फार्मर उपलब्ध कराया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template