Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

1 मई मजदूर दिवस के अवसर पर रघुनाथ पांडे के नेतृत्व में निकाली गई विशाल रैली, On the occasion of May 1st Labor Day, a huge rally was taken out under the leadership of Raghunath Pandey.

 


जमशेदपुर। मजदूर दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय इंटक और मेटल फेडरेशन के महासचिव और झारखंड आम मजदूर यूनियन तथा जुस्को श्रमिक यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ पांडे के नेतृत्व में एक विशाल रैली निकाली गई। इस रैली में भारी संख्या में मजदूर शामिल हुए। रैली रविंद्र भवन के सामने से शुरू होकर आम बागान स्थित नेताजी सुभाष बोस के प्रतिमा के समक्ष समाप्त हुई।




यहां पर श्री पांडे के नेतृत्व में मजदूरों ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर संबोधित करते हुए श्री पांडे ने कहा कि एक मई को पूरे विश्व में मजदूर दिवस मनाया जाता है। आज के दिन ही मजदूरों को गुलामी से मुक्ति मिली थी। उन्होंने कहा कि जमशेदपुर मजदूरों का शहर है। यहाँ के मजदूरों को नेता जी सुभाष चन्द्र बोस, महात्मा गांधी, अब्दुल बारी, गोपेश्वर जी और वी जी गोपाल जैसे महान मजदूर नेताओं का नेतृत्व मिला है। 


इस रैली में प्रमुख रूप से रघुनाथ पांडे, गोपाल जयसवाल,  सीडी एस कृष्णा, कमल किशोर अग्रवाल, ई सतीश कुमार, अखिलेश राय, त्रिवेणी प्रसाद, मनीष दूबे, राकेश साहू,  प्रवीण कुमार राय,महेश दुबे, अशोक सिंह, विजय यादव, एम आर कुमार और रविकांत शुक्ला सहित भारी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुईं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template