Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मुंबई इंडियंस की लखनऊ सुपर जाइंट्स से हार के बाद हार्दिक पर एक मैच का लगा प्रतिबंध, 30 लाख रुपये का जुर्माना, Hardik banned for one match, fined Rs 30 lakh after Mumbai Indians' defeat to Lucknow Super Giants.

 


खेल। हार्दिक पंड्या पर शुक्रवार (17 मई) को वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के खिलाफ आईपीएल सीजन 17 के 67वें मैच में धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया है। चूंकि एलएसजी के खिलाफ मैच मुंबई का सीज़न का आखिरी मैच था, इसलिए, हार्दिक अगले सीज़न की शुरुआत में मुंबई के पहले गेम में नहीं खेल पाएंगे (यदि उन्हें मेगा नीलामी में बरकरार रखा जाता है या वापस खरीदा जाता है।




अगर मुंबई उन्हें रिलीज कर देती है)। विशेष रूप से, हार्दिक पर पहली बार जुर्माना (12 लाख रुपये) लगाया गया था जब मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 के 33 वें गेम में पंजाब किंग्स के खिलाफ समय पर अपने ओवर पूरे करने में विफल रही थी। उनका दूसरा धीमी ओवर गति का अपराध 48 वें मैच में हुआ जब मुंबई ने यात्रा की। केएल राहुल की एलएसजी का सामना करने के लिए लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में।


आईपीएल मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया, “आईपीएल की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का तीसरा अपराध था, इसलिए पंड्या पर 30 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और टीम के अगले मैच में खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template