Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सेवा निर्मित शिक्षक ने नाबालिक भतीजी को 7 माह का किया गर्भवती, मामले का खुलासा होने के बाद जमकर महिलाओं ने किया पिटाई, जूता का माला पहनकर गांव में घुमाया, A service teacher made his minor niece pregnant for 7 months, after the matter was revealed, the women beat him fiercely, made him roam around the village wearing a garland of shoes,


चक्रधरपुर। पश्चिमी सिंहभूम जिले के टोकलो थाना क्षेत्र में एक सेवानिर्मित शिक्षक ने समाज रिश्ते को एक बार फिर कलंकित करने का काम किया है। सेवानिवृत शिक्षक ने अपने ही नाबालिग भतीजे को यौन शोषण कर के 6-7 महिने का गर्भवती कर दिया हैं। इस घटना के खुलासे होने के बाद रविवार ग्रामीणों महिला ने जमकर शिक्षक को पिटाई कर जूते-चप्पल की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया है।



घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर प्रखंड के गोपीनाथपुर पंचायत अंतर्गत सनाईकुटी गांव निवासी 65 वर्षीय सेवानिर्मित शिक्षक लक्ष्मण हांसदा अपने घर पर एक नाबालिक भतीजी को घर के कामकाज के लिए रखा था। रविवार की सुबह भतीजी अपने घर गया था तभी अचानक घर पर बेहोश होकर गिर गयी। लड़की के घरवाले कुछ समझ नहीं पाए और उसे बेहोशी की हालत में चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहा डॉक्टर ने नाबालिग लड़की की जांच  उपरांत 6-7 महिना का गर्भवती बताया। यह घटना सुनकर परिजन काफी परेशान हो गया। बाद में डॉक्टरों ने इलाज के बाद लड़की को होश में आया तो घरवालों को नाबालिक ने अपने  चाचा लक्ष्मण हांसदा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जबरदस्ती शारीरिक संबंध लगातार बनाता था। 


जिससे वह गर्भवती हों गई। नाबालिक ने बताया कि उसे कई बार दवा भी खिलाया, लेकिन दवा काम नहीं किया। इधर नाबालिक की बयान के बाद जैसे ही गांव में खबर पहुंची गांव में लोग गुस्से में आ गया। गांव वालों ने सेवानिर्मित शिक्षक लक्ष्मण हांसदा को घर पहुंच कर महिलाओं ने जबरदस्ती पकड़ कर बाहर निकाला। फिर जमकर उसकी पिटाई किया। उसके  बाद जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरा गांव घुमाया गया। पिटाई के दौरान शिक्षक का बेटा अपने पिता को बचाने के लिए बीच बचाव करता रहा। दोनों की ग्रामीणों ने पिटाई भी की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। नाबालिग लड़की का ईलाज अस्पताल में जारी है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template