Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

'बिरहोर' में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी अभिनेत्री रजनी मेहता, Actress Rajni Mehta will be seen in a completely new avatar in 'Birhor'


मुंबई। बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और मॉडल रजनी मेहता इन दिनों हिंदी फीचर फिल्म 'बिरहोर' में अपनी भूमिका को लेकर सुर्खियों में हैं। रजनी मेहता 'बिरहोर' में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी। रजनी मेहता ने अपना फिल्मी कैरियर पंजाबी फिल्म 'हवाएं' से शुरू की थी, जिसमें वह सेकंड लीड में थी। हिंदी फिल्म 'खंजर ' और दक्षिण भारतीय फिल्म 'तेज' में उन्होंने अहम भूमिका निभाई है। 




रजनी मेहता फिल्म, धारावाहिक, वेबसीरिज, म्यूजिक वीडियो और विज्ञापन में काम कर रही है। वेबसीरिज 'पगलैट' के दोनों सीजन में उन्होंने काम किया है साथ ही वह कई वेबसीरिज भी कर रही हैं। टीवी शो सावधान इंडिया में उन्होंने काम किया है। प्रिंट में पानेरी साड़ी का विज्ञापन भी किया है। रजनी मेहता पंजाबी है लेकिन वह उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की है और लंबे समय से मायानगरी मुंबई में काम कर रही है। 


छोटी उम्र से ही वह मॉडलिंग और रैम्प वॉक कर रही है जिसमें उन्हें बेस्ट मॉडल से सम्मानित किया गया। यहीं से टीसीरिज कंपनी ने उन्हें म्यूजिक एलबम में काम करने का ऑफर दिया। रजनी ने अपने कैरियर की शुरुवात रैम्प शो से की है। वह मनोज वाजपेयी, उपासना सिंह, आदि ईरानी, शिवा, सुजेल खान जैसे कई जानेमाने कलाकारों के साथ काम कर चुकी है। 


रैम्प शो, अभिनय और मॉडलिंग में वह कई सम्मान जीत चुकी है साथ ही बतौर जज भी वह कई सम्मान से भी सम्मानित हो चुकी है जैसे बेस्ट मॉडल, बेस्ट एक्ट्रेस, चीफ गेस्ट सेलिब्रिटी, बेस्ट परफॉर्मर, बेस्ट वूमेन, गेस्ट ऑफ ऑनर, दादा साहेब फाल्के फैशन लाइफस्टाइल अवार्ड, एफएफएफ अवॉर्ड, मिस इंडिया इंटरनेशनल आदि। इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काउंसिल का अवार्ड उन्हें चीफ गेस्ट के रूप में मिला है। महाराष्ट्र प्रेस्टीजियस अवॉर्ड की ओर से बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड ऑफ महाराष्ट्र अवार्ड से सम्मानित हुई हैं। बहुत जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म के रियलिटी शो 'लायंस गेट प्ले' में रजनी मेहता का स्ट्रांग रूप दिखाई देगा। 




रजनी मेहता अपनी माँ को अपना आइडल मानती है और उनकी ख्वाहिश को सजीव बना रही है। डांस, हॉर्स राइडिंग, एक्टिंग और बर्फीली जगहों पर ट्रेवलिंग रजनी को पसंद है। अमिताभ बच्चन, नरगिस, कजोल, रणबीर कपूर इनके पसंदीदा कलाकार है। देशभक्ति फिल्मों के प्रति रजनी का लगाव अधिक है वह देशप्रेम से ओतप्रोत फिल्मों में काम करना चाहती है। रजनी मेहता की प्रोडक्शन कंपनी का नाम 'मेहता फिल्म प्रोडक्शन्स' है जिसमें भविष्य में वह देशभक्ति, समाजिक, भारतीय पुलिस और सैनिकों की कर्मठता व वीरता को दर्शाती फिल्में बनाना चाहती हैं।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template