Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

AISMJWA के नेतृत्व में सिटी एसपी से मिला दिवंगत पत्रकार बिनोद दास का परिवार, एसपी ने थाना प्रभारी को दिया कार्रवाई का निर्देश, Under the leadership of AISMJWA, the family of late journalist Binod Das met the City SP, SP directed the police station in-charge to take action.

 


जमशेदपुर। लौहनगरी के दिवंगत पत्रकार बिनोद दास के परसुडीह थाना अंतर्गत गैंताडीह मेन रोड स्थित झोपड़ीनुमा घर को तोड़-फोड़ करने के मामले में पीड़ित परिवार सिटी एसपी से मिला। मौके पर AISMJWA के प्रदेश सदस्यता प्रभारी नागेंद्र कुमार, जमशेदपुर शहरी जिला अध्यक्ष बिनोद सिंह और इंद्रजीत सिंह भुल्लर ने एसपी मुकेश लुणायत को वास्तु स्थिति से अवगत कराया। 




एसपी ने पीड़ित परिवार की बातें सुनकर परसुडीह थाना प्रभारी फैज अहमद को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। एसपी ने कहा कि इस मामले में सीओ से भी रिपोर्ट ली जाएगी, ताकि जमीन सरकार की है या निजी यह पता चल सके। कारण कि पड़ोसियों ने यह दावा किया है कि यह जमीन उनकी है, जबकि सूत्रों की मानें तो रेलवे ट्रैक के किनारे दशकों से बड़े-बड़े मकान और दुकान बनाकर लोग रह रहे हैं।


वहीं एसपी ऑफिस से निकलकर बिनोद दास के पुत्र अभिषेक दास ने बताया है कि मुखिया सरस्वती टुडू के नेतृत्व में आए लोगों ने ही घर में तोड़-फोड़ और मारपीट की है। अभिषेक की पत्नी ने आस-पास की महिलाओं द्वारा एकजुट होकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बताते चलें कि बीते माह तंगहाली और बीमारी के कारण पत्रकार बिनोद दास का एमजीएम अस्पताल में निधन हो गया था। जिसके बाद ऐसोसिएशन के सहयोग से न सिर्फ बिनोद दास का श्राद्ध भोज कराया गया, बल्कि टूटी झोपड़ी को भी रहने लायक बनाने के लिए राज्य के कुछ जिलों और विशेषकर जमशेदपुर के समाजसेवियों के सहयोग से अभिषेक के एकाउंट में 70 हजार भेजें गये थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template