Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मिश्रीलाल जैन ग्रुप को पराजित कर सेरसा चक्रधरपुर सुपर डिवीजन में, By defeating Mishrilal Jain Group in Sersa Chakradharpur Super Division,


चक्रधरपुर। झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ के तत्वावधान में पश्चिमी सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर संस्थानिक लीग के अंतर्गत आज खेले गए मैच में सेरसा चक्रधरपुर ने मिश्रीलाल जैन ग्रुप चाईबासा को 48 रनों से पराजित कर न सिर्फ पूरे चार अंक हासिल किए, बल्कि अपने दोनों लीग मैच जीतकर आठ अंकों के साथ सुपर डिवीजन में खेलने की पात्रता भी हासिल कर ली। 




चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम मैदान पर खेले गए आज के मैच में टॉस मिश्रीलाल जैन ग्रुप के कप्तान सिद्धार्थ राज सिन्हा ने जीता तथा विपक्षी टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सेरसा चक्रधरपुर ने निर्धारित बीस ओवर में आठ विकेट खोकर 214 रन बनाए। सबसे अच्छी बल्लेबाजी हेमंत नायक ने की जिसने मात्र 27 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौकों तथा चार छक्कों की मदद से 49 रन बनाए और मात्र एक रन से अर्धशतक बनाने से चूक गया। निचले क्रम पर बल्लेबाजी करने आए हिमांशु शर्मा ने भी मात्र 18 गेंदों पर पाँच चौकों एवं दो छक्कों की सहायता से 41 रनों की आक्रामक पारी खेली और अंत तक आउट नहीं हुआ। उद्घाटक बल्लेबाज कमल गोप ने 33 रन, ए पवन कुमार ने 27 रन तथा नमन जैन ने 22 रन बनाए। 


मिश्रीलाल जैन ग्रुप की ओर से आमर्त्य चौधरी ने 34 रन देकर 3 विकेट तथा साकेत कुमार सिंह ने 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। अभिषेक अग्रवाल, गौरव सिंह एवं शुभम दूबे को एक-एक सफलता हाथ लगी। जीत के लिए निर्धारित बीस ओवर में 215 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मिश्रीलाल जैन ग्रुप की पूरी टीम 19.4 ओवर में 166 रन बनाकर आल आउट हो गई और 48 रनों से मैच गंवा बैठी। इस टीम की ओर से अभिषेक अग्रवाल ने छः चौकों एवं दो छक्कों की मदद से मात्र 20 गेंदों का सामना करते हुए 46 रन बनाए। 


अन्य बल्लेबाजों में डेविड सागर मुंडा ने सात चौकों एवं एक छक्का की सहायता से 35 रन, कप्तान सिद्धार्थ राज सिन्हा ने तीन छक्कों की मदद से 24 रन तथा कृपा सिंधु चंदन ने एक चौका की सहायता से 10 नाबाद रन बनाए। सेरसा चक्रधरपुर की ओर से कप्तान अमित दास ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर तीन खिलाड़ियों को चलता किया। ए पवन कुमार एवं हिमांशु शर्मा को दो-दो तथा प्रकाश सीट एवं नमन जैन को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। 


आज ही अपराह्न एक बजे से खेले जाने वाले मैच में आर एस बी ट्रांसमिसन के नहीं आने के कारण रूंगटा माइंस लिमिटेड चाईबासा को वॉक ओवर मिलने के कारण विजेता घोषित किया गया और पूरे चार अंक दे दिए गए।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template