Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

फोर्ब्स की दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एथलीट की सूची में क्रिस्टियानो रोनाल्डो शीर्ष पर, Cristiano Ronaldo tops Forbes list of world's highest-paid athletes

 


खेल। क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करियर में चौथी बार फोर्ब्स की सबसे अधिक कमाई वाले एथलीटों की सूची में शीर्ष पर हैं, जबकि स्पेनिश गोल्फर जॉन रहम सऊदी समर्थित एलआईवी गोल्फ में अपने सनसनीखेज स्विच के बाद दूसरे स्थान पर आ गए हैं। 



सऊदी अरब की टीम अल-नासर में शामिल होने के बाद रोनाल्डो दुनिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले एथलीट बन गए और फोर्ब्स ने कहा कि 39 वर्षीय की अनुमानित कुल कमाई ओ मिलियन के आसपास थी, जो एक फुटबॉल खिलाड़ी के लिए अब तक की सबसे अधिक कमाई है। उनकी ऑन-फील्ड कमाई 200 मिलियन डॉलर थी, जबकि उनकी ऑफ-फील्ड कमाई 60 मिलियन डॉलर थी, जिसका श्रेय प्रायोजन सौदों को जाता है। 


जहां ब्रांड उनके 629 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स का उपयोग करते हैं। दो बार के प्रमुख विजेता रहम दिसंबर में बड़े पैसे वाले कदम के साथ एलआईवी गोल्फ में शामिल हुए, जिससे खेल को झटका लगा जब मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि मौजूदा विश्व नंबर पांच को कम से कम 300 मिलियन डॉलर का भुगतान किया जाएगा। उस गारंटी के अलावा, रहम ने 218 मिलियन डॉलर कमाए हैं और वह रोनाल्डो के साथ 200 मिलियन डॉलर से अधिक कमाने वाले केवल दो एथलीटों में शामिल हो गए हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template