Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

सिनेफलक पर उभरती अदाकारा याशिका बसेरा, Emerging actress Yashika Basera on Cinephalak,


 मुंबई। धारावाहिक 'बंधन कच्चे धागों का' में काम करने के बाद अभिनेत्री याशिका बसेरा इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है और खास बात यह है कि सिनेफलक पर उभरती अदाकारा याशिका बसेरा अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के आगामी फिल्म 'मिशन मांझी' में सेकंड लीड किरदार के लिए चुन ली गई हैं। इसके अलावा अभिनेत्री, मॉडल और इंफ्लूएंसर याशिका बसेरा की एक फिल्म और दो वेबसीरिज जल्द ही आने वाली है। सबसे पहले याशिका ने सहारा वन के शो 'जय जय बजरंगबली' में काम किया है।




 याशिका ने धारावाहिक 'बातें कुछ अनकही सी' में मुख्य भूमिका निभाई है। वह गाँव के बाहुबली और बड़े परिवार की बेटी है जिसको किसी दूसरे जाति के लड़के से प्रेम हो जाता है। इस धारावाहिक में अपने प्रेम को पाने के जद्दोजहद की कहानी है। धारावाहिक 'बंधन कच्चे धागों का' में भी इन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है, यह भाई-बहन के निश्छल प्रेम की कहानी है। याशिका ने म्यूजिक वीडियो 'नवाबे इश्क' में काम किया है जो यूट्यूब पर उपलब्ध है। वह शब्बीर अहमद के तीन म्यूजिक वीडियो की भी शूटिंग कर चुकी हैं जो रिलीज होने वाली है। इन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म 'एन थोरी' में आइटम सॉन्ग किया है। 


बीबा, बावरी, पोलो टीशर्ट जैसे कई ब्रांड्स के ऐड फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं। याशिका बसेरा को म्यूजिक सुनने का बेहद शौक है साथ ही ट्रेवलिंग और कुकिंग इन्हें पसंद है। याशिका निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में का हिस्सा बनना चाहती है।  सलमान खान की 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्में इन्हें पसन्द हैं। राजस्थान की मूल निवासी अभिनेत्री याशिका बसेरा काफी समय से मायानगरी मुंबई में काम कर रही हैं। 


बचपन से इन्हें अभिनय का शौक था और यही शौक इन्हें मायानगरी की ओर ले आया। याशिका का कहना है कि आप कड़ी मेहनत करते रहो और खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से सक्षम बना कर रहो। जहाँ आपको कुछ सीखने को मिले उसका अनुसरण करो क्योंकि आपको जितनी जानकारी और अनुभव होगा वह आपको आगे बढ़ने में सहायक सिद्ध होगा।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template