Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जामा मस्जिद साकची में फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन, सैकड़ों लोग इस शिविर का लाभ उठाया, Free health camp organized in Jama Masjid Sakchi, hundreds of people took advantage of this camp,

 


जमशेदपुर। जामा मस्जिद साकची में रविवार को फ्री हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। यह जांच शिविर सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया गया। इस दौरान दया हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर और एएसजी आई हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वावधान में सैकड़ों मरीजों का आंख जांच, मधुमेह जांच, बल्ड प्रेशर, गायनिक आदि का निःशुल्क ईलाज कर फ्री में दवा भी उपलब्ध कराई गई। 




मौके पर जामा मस्जिद कमेटी के अध्यक्ष एवम महासचिव ने कहा कि इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य समाज के गरीब वर्ग की सेवा करना है। फ्री हेल्थ कैंप के अलावा भी जामा मस्जिद कमेटी द्वारा कई तरह के समाज हित में जन कल्याण कारी कार्य किए जाते हैं। 


पूर्व में भी बैतुल माल के द्वारा दो कैन्सर रोगी एवं एक किडनी रोगी की सहायता की गई है। मोतिया बिंद ऑपरेशन एवम बल्ड डोनेशन कैम्प का भी आयोजन किया जाता है। इस कार्यक्रम को सफल बचाने मे जामा मस्जिद के संरक्षक सहित कमेटी के समस्त लोगों की सार्थक भूमिका रही। साथ ही इस फ्री हेल्थ चेक अप कैंप की अपार सफलता के लिए दया हॉस्पिटल एवम एएसजी हॉस्पिटल के चिकित्सक एवम उनके सहयोगी स्टाप का भी आयोजकों द्वारा आभार प्रकट किया गया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template