Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

समीर मोहंती के समर्थन में इंडिया अलायंस की विशाल जनसभा गोपाल मैदान में आयोजित , काफी संख्या में जुटी भीड़, A huge public meeting of India Alliance was organized at Gopal Maidan in support of Sameer Mohanty, a large crowd gathered,


जमशेदपुर।  बिष्टुपुर गोपाल मैदान में आयोजित इंडिया महागठबंधन के चुनावी सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल, उनकी धर्मपत्नी, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के साथ  झारखंड के मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन, मंत्री हाफिजूल हसन, मंत्री बन्ना गुप्ता, झामुमो के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, झामुमो के केंद्रीय महासचिव और प्रवक्ता सुप्रीयो भट्टाचार्य समेत अन्य लोग शामिल हुए।




मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों को फूल के गुलदस्ता व अंगवस्त्र देकर स्वागत और सम्मानित किया गया। देखा जाए तो इस लोकसभा चुनावी सभा में इंडिया गठबंधन के नेताओ का जमावड़ा  रहा। गोपाल मैदान में आयोजित इस चुनावी सभा में इन नेताओं में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरी वाल से लेकर कल्पना सोरेन तक मोदी पर जमकर बरसे। केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी ने झारखंड सरकार और दिल्ली सरकार को तोड़ने के लिए,ईडी के सहारे मुख्यमंत्री को जेल भेजवाया और पार्टी को अपने में मिलाने की कोशिश भी की, लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए, जबकि दोनों पार्टियां और मजबूत हुई। 


नरेंद्र मोदी ने गुंडागर्दी करते हुए बिना कोई कारण के हेमंत सोरेन को जेल में डाला। उन्होंने कहा कि उनकी गुंडागर्दी ठीक नहीं, कल को वह चंपई सोरेन को भी जेल में डाल सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 400 पार का नारा नरेंद्र मोदी इसलिए दे रहे हैं ताकि शेड्यूल कास्ट, ओबीसी और आदिवासी का आरक्षण समाप्त कर सके। वहीं मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन को जमीन के नाम पर जेल में डाल दिया गया। झारखंड खनिज संपदा से भरपूर है। हम लोग से यहां काम करवाया जाता है ,लेकिन इसका लाभ यहां के आदिवासियों को नहीं मिलता है। भाजपा यहां ठेकेदारी प्रथा को बढ़ाया है और स्थाई नौकरी को खत्म किया है। 


उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन आएगी तो स्थाई नौकरी देगी और निजीकरण को बंद करेगी वहीं  हेमंत सोरेन की धर्मपत्नी कल्पना सोरेन ने बड़े ही गर्म जोशी से भाजपा को लताड़ लगाई और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरन को इसलिए जेल में डाला गया ताकि वह चुनाव प्रचार नहीं कर सके और झामुमो पार्टी को तोड़ा जा सके, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सकते हैं। मंच पर मंत्री बन्ना  गुप्ता, सुप्रियो भट्टाचार्य आप पार्टी सांसद संजय सिंह ने भी अपने संबोधन से लोगों में जोश भरे और 25 मई को चुनाव के दिन तीर धनुष छाप पर बटन दबाने अपील किया।


संजय सिंह और कल्पना सोरेन के जोशीले भाषण ने भीड़ में जोश भरा : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और हेमंत सोरेन की पत्नी  कल्पना सोरेन ने सभा को संबोधित करते हुए जोशीला भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार सबको जेल में डाल देना चाहती है, लेकिन उनको मालूम नहीं है कि जनता इसका बदला लेने के लिए  तैयार है। झारखंड और पूरे देश की जनता झुकने वाली नहीं है। चाहे हम सबको जेल में डाल दे, लेकिन जिस देश की जनता केंद्र की तानाशाही सरकार को उखाड़ कर ही फेंकेगी।



केंद्र में हर हाल में इंडिया महागठबंधन की सरकार बनेगी और भाजपा का सुपड़ा साफ हो जाएगा। मौके पर झामुमो नेता शेख बदरूदीन, प्रमोद लाल, नंटू सरकार, अभिजित रॉय, सागेन पूर्ति, राज लकड़ा, कालू गोराई उज्जवल दास, रमेश मुर्मू, बिनोद डे, आप पार्टी के अभिषेक कुमार, राजद के अजित यादव, कांग्रेस के रईस रिजवी छब्बन समेत अन्य मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template