Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

टेंडर मैनेज और कमीशनखोरी के सरगना हैं इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार : अमर बाउरी, India alliance candidate is the kingpin of tender management and commission taking: Amar Bauri


जमशेदपुर। इस बार भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण का आखिरी चुनाव है. पूर्वी सिंहभूम के सभी झामुमो विधायक टेंडर मैनेज मामले में संलिप्त हैं। इनमें टेंडर मैनेज कमीशनखोरी के सरगना को झामुमो ने इंडिया गठबन्धन प्रत्याशी के रूप में जमशेदपुर संसदीय सीट से उतरा है. जनता सब समझ रही है और इसका परिणाम 4 जून को सामने आ जाएगा, जब भाजपा प्रत्याशी की भरी बहुमत से जीत होगी। यह बात भाजपा नेता व नेता प्रतिपक्ष सह चंदनकियारी के विधायक अमर कुमार बाउरी ने एक प्रेसवार्ता में कही।



श्री बाउरी जमशेदपुर के साकची में भाजपा के प्रधान चुनाव कार्यालय में शनिवार को प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व उन्होंने कहा कि चुनाव अपने उफान पर है। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी घाटशिला के मऊभंडार में सभा को संबोधित करेंगे, जिसमें सभी सादर आमंत्रित है। विगत सभाओं में जिस तरह से मोदी जी के लिए झारखंडियों का स्नेह उमड़ा है उससे पिक्चर पूरा साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन द्वारा समाज में भ्रम फैलाया जाता है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार से संविधान को खतरा है। ये संविधान बदल देगी। हां हमने संविधान बदला है, जम्मू और कश्मीर में. धारा 370 में बदलाव कर 75 सालों बाद वहां के लोगों को हक दिलाएं हैं।


आज वहां के लोग खुश हैं. आगे उन्होंने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा है। मंत्री आलमगीर आलम ईडी की गिरफ्त में हैं। नोटो का बंडल जिस तरह से पकड़ा गया, उससे एक बार फिर झारखंड शर्मशार हुआ है। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि इस सरकार में दलितों को सिर्फ अपमानित किया गया है। बैधनाथ राम इसके ताजा उदाहरण हैं। जुगसलाई में भी सुरक्षित सीट से झामुमो का विधायक है। उनसे कांग्रेस, झामुमो और आरजेडी के लोगों को पूछना चाहिए कैबिनेट में एक भी दलित को प्रतिनिधित्व क्यों नहीं मिला? आलमगीर आलम के गिरफ्तारी मामले पर उन्होंने कहा कि पूरा देश इनकी चाल और चरित्र देख चुका है।



कमीशनखोरी का पैसा किस-किस में बंटता था और कौन-कौन इसमें शामिल है, यदि सही से जांच हुई तो पूर्वी सिंहभूम में भी तार जुड़े होने का प्रमाण मिलेगा. उन्होंने कहा कि झारखंड के लोग यह जानना भी चाहते हैं कि टेंडर के खेल में कौन-कौन शामिल है? प्रेसवार्ता में जमशेदपुर लोकसभा संयोजक सह प्रदेश मंत्री नंदजी प्रसाद, जिला उपाध्यक्ष संजीव सिंह, मीडिया प्रबंधन विभाग के अनिल मोदी एवं प्रेम झा उपस्थित थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template