Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जोबा माझी ने ही हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल में मंत्री पद पर रहकर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने का किया काम : मंत्री दीपक बिरुवा, It was Joba Majhi who worked to promote women empowerment by holding the post of minister in the cabinet of Hemant government: Minister Deepak Biruwa.


हक, अधिकार एवं देश की संविधान को बचाए रखने के लिए तीर धनुष छाप में करें वोट : जोबा

झामुमो प्रत्याशी श्रीमती जोबा माझी ने जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र तूफानी दौरा कर मांगा समर्थन

चाईबासा। इंडिया महागठबंधन के झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी का तूफानी दौरान जगन्नाथपुर विधानसभा क्षेत्र में लगातार जारी है। यहां विभिन्न हिस्सों में जनसंपर्क अभियान चला कर  झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है। बुधवार को नोवामुंडी स्थित  आदिवासी एसोसिएशन हाल में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर शामिल होने के बाद खास जामदा, नयागांव , बड़ा जामदा, मेघाहातुबुरु, किरीबुरू बैंक मोड़ में जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। 




इसी क्रम में प्रत्याशी  जोबा माझी ने अपने कार्यकर्ता व समर्थकों से बातचीत की, और उनका हौसला बढ़ाया। इसमें शामिल मंत्री व अन्य वक्ताओं ने भी कार्यकर्ता व समर्थकों का जोश भरते हुए इंडिया महागठबंधन प्रत्याशी जोबा मांझी को जिताने का आह्वान किया। कहा कि देश में संविधान खतरे में है। हमारी हक, अधिकार और संविधान को बचाए रखने के लिए गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करना जरूरी है।  मंत्री  दीपक बिरुवा ने कहा कि देश में भाजपा जुमलेबाज की सरकार है। इन जुमलेबाजों के झांसे में नहीं आना है। चूंकि हमारी सरकार अनेकोनेक जनहित में कार्य कर रही है। जिनका लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।


ये वही जोबा माझी है, जिन्होंने हेमंत सरकार के मंत्रिमंडल में मंत्री पद पर रहकर वृद्धा विधवा जैसी सार्वजनन पेंशन समेत महिलाओं के लिए कई योजनाओं को पारित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन्होंने ने ही मंत्री के पद पर रहते हुए आंगनबाड़ी सेविकाओं का मानदेय बढ़ाने का काम किया। जोबा माझी के पति शहीद देवेंद्र मांझी ने जल, जंगल और जमीन की रक्षा के लिए अपनी कुर्बानी दी। जोबा मांझी भी उनके स्व पति के राह पर चलते हुए जल, जंगल और जमीन को बचाने का कार्य कर रही है। यह भाजपा के लोगों को पच नहीं रहा है। हेमंत सोरेन जैसे मुख्यमंत्री को साजिश के तहत फंसा कर जेल भेजने का काम किया। ऐसे बहुरूपिया भाजपा सरकार को केंद्र से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। 


प्रत्याशी जोबा मांझी ने कहा कि देश में संविधान को बचाए रखने के लिए इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताना जरूरी है।  जोबा मांझी ने अपनी हक, अधिकार एवं देश की संविधान को बचाए रखने के लिए अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। कहा कि यह लड़ाई अपनी हक अधिकार व अस्तित्व को बचाए रखने की लड़ाई। इसके पूर्व सभी जगहों पर प्रत्याशी समेत मंत्री का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं व समर्थकों में काफी उत्साह देखी गई।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template