Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम गिरफ्तार, नौकर के घर से कैश बरामद पर ईडी की कार्रवाई, Jharkhand minister Alamgir Alam arrested, ED action on cash recovered from servant's house,

 


रांची। झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके ओएसडी और नौकर के घर से भारी भरकम कैश बरामद होने के मामले में ईडी ने ये कार्रवाई की है। झारखंड सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. कुछ दिनों पहले उनके ओएसडी और नौकर के घर से करोड़ों रुपए बरामद हुए थे। ईडी पिछले दो दिनों से उनसे पूछताछ कर रही थी। मंगलवार को ईडी ने उनसे करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, वहीं आज भी उनसे पूछताछ की जा रही थी।




झारखंड सरकार में आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके नौकर और ओएसडी के घर से करोड़ रुपए कैश बरामद हुए थे। इस सिलसिले में ईडी उनसे पूछताछ कर रही थी। मंगलवार को भी उनसे करीब 9 घंटे पूछताछ हुई थी। इसक बाद ईडी ने उन्हें आज बुलाया था। पूछताछ के दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।


6 मई को ईडी ने आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के घरेलू नौकर जहांगीर आलम के घर छापेमारी की थी। इस दौरान उन्हें करोड़ों रुपए कैश मिले थे। छापेमारी के बार संजीव लाल और जहांगीर आलम को गिरफ्तार कर लिया गया था।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template