Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

केकेआर को तीसरी व हैदराबाद को दूसरी बार चैंपियन बनने का भरोसा, आज दोनों के बीच होगी कांटे की टक्कर, KKR is confident of becoming champion for the third time and Hyderabad for the second time, today there will be a tough competition between the two.

 


खेल। आईपीएल का 17वां सीजन अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। आज आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद व कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।



केकेआर की टीम में बदलाव होने की संभावना न के बराबर : पिछले पांच मैचों में अजेय रही केकेआर की फॉर्म को देखते हुए टीम के उसी संयोजन को बरकरार रखने की संभावना है। मिचेल स्टार्क की फॉर्म में वापसी के साथ हर्षित राणा, वैभव अरोड़ा और आंद्रे रसेल के रूप में कोलकाता के पास काफी तेज गेंदबाजी विकल्प हैं। बीच के ओवरों में सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती बेहद संभालकर गेंदबाजी कर रहे हैं। 


हालांकि, इन दोनों को हेनरिक क्लासेन से टक्कर मिलेगी, जो अब तक स्पिन के खिलाफ सबसे ज्यादा 23 छक्के लगा चुके हैं। कोलकाता की बैटिंग बेहद मजबूत दिख रही है। हालांकि, टीम को फिल सॉल्ट की कमी जरूर खल रही है। पिछले मैच में रहमनुल्लाह गुरबाज ओपनिंग उतरे थे, लेकिन कुछ खास नहीं कर सके थे। सुनील नरेन चले तो वह विस्फोटक बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं, मध्यक्रम में वेंकटेश और श्रेयस का फॉर्म में आना अच्छे संकेत हैं।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template