Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मोदी जी झूठ के सौदागर हैं , मोदी जी से बड़ा चोर कहीं नहीं देखा : डॉ अजय पूर्व सांसद, Modi ji is a dealer of lies, I have never seen a bigger thief than Modi ji: Dr. Ajay, former MP


जमशेदपुर।  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चोर है, उन्होंने देश के बेरोजगारों को भी लूट लिया यह बात पूर्व सांसद सह कांग्रेस नेता डॉ अजय कुमार ने एक प्रेस वार्ता में कही। डॉ अजय बिष्टुपुर स्थित एक होटल में प्रेस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, झारखंड सरकार के मंत्री दीपक बिरुआ, इंडीया गठबंधन के प्रत्याशी समीर कुमार मोहंती और जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, राजू गिरी, रविन्द्र झा, रईस रिजवी छब्बन , राज लकडा समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे।



डॉ अजय कुमार ने प्रेस वार्ता की शुरुआत में 3.28 मिनट का एक वीडियो भी दिखाया जिसमें नरेंद्र मोदी के विफलता को दिखाया गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने बेरोजगारों से फार्म भरवाया और फिर पेपर लीक का बहाना बनाकर परीक्षा कैंसल कर दी जिससे आवेदन के सारे पैसे सरकार के खाते में चले गए। मोदी जी ने जमशेदपुर में सभा ना कर घाटशिला में किया, क्योंकि वे जानते थे कि जमशेदपुर में उनकी जीत सुनिश्चित नहीं है। मोदी जी झूठ के सौदागर है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अबकी बार 400 पार का नारा लगाते है।


यह नारा गलत नहीं है। मोदी जी 400 सीट नहीं बल्कि अबकी बार पेट्रोल-डीजल के दाम 400 पार होंगे। मोदी जी इतना झूठ बोलते है जितना कोई अपराधी झूठ नहीं बोलता है। उन्होंने कहा कि इंडीया गठबंधन चाईबासा और लोहरदगा समेत झारखंड से पूरे 14 सीटों में जीत रही है। यह बात जमशेदपुर की जनता भी जान रही है। इस साल एक एतिहासिक जीत होगी। डॉ अजय ने कहा कि समीर मोहंती इस चुनाव में भाजपा को आईना दिखाकर भाजपा को धूल चटाने का काम करेंगे। हरियाणा, दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में गठबंधन ने भाजपा को हटा दिया है अब जमशेदपुर की बारी है।


उन्होंने कहा कि 10 सालों में महंगाई कई गुणा बढ़ी पर एक व्यक्ति का वेतन उतना ही है। जमशेदपुर में कई लोग ग्रामीण क्षेत्रों से आते है सभी आज उतने ही वेतन में काम कर रहे है जितना उन्हें 10 साल पहले मिलता था। अजय कुमार ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री महंगे कपड़े पहनते हैं। उन्होंने 25 उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए, जबकि इस 16 लाख करोड़ रुपये से 16 करोड़ लोगों को एक-एक लाख रुपये दिए जा सकते थे। भारतीय जनता पार्टी का नाम बदलकर भागो जुमला पार्टी हो जाएगा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template