Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र से सौरव विष्णु उतरे चुनावी मैदान में, Saurav Vishnu entered the election fray from Jamshedpur parliamentary constituency.

 


जमशेदपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर सौरव विष्णु चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्हें भारी जन समर्थन भी मिल रहा है। जिसे देख यह चर्चाएं हो रही हैं कि जमशेदपुर लोकसभा चुनाव 2024 के समीकरण बिगड़ सकता है।


 

निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपनी किस्मत आजमा रहे सौरव विष्णु भाजपा के विद्युत वरुण महतो और झामुमो के समीर मोहंती के साथ मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में सफल होते दिख रहे हैं।

15 मई, बुधवार को सौरव विष्णु ने बारीडीह बस्ती, मोहरदा बिरसानगर, आदर्श नगर, कागल नगर, सोनारी एवं कदमा के कुछ क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया. अपने बगावती तेवर और ज्वलंत मुद्दों को चुनाव में हथियार बनाकर उतरे सौरव विष्णु को मतदाता एक विकल्प के तौर पर गंभीरता से लेने का अपना मन बना चुके हैं। 



सौरव विष्णु ने साफ सफाई, पेयजल सहित बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा अपने अकाट्य तर्कों से उठाकर विरोधी खेमे में बेचैनी बढ़ा दी है। युवा मतदाता वर्ग को सौरव विष्णु के अंदर अपने भविष्य के सपने को पूरा करने वाला सांसद दिख रहा है।

महिलाओं से निजी स्कूलों में हो रहे मनमानी के खिलाफ चर्चा करते ही वे भावुक हो गईं।


उन्होंने सौरव विष्णु को आश्वस्त किया कि 2024 के जमशेदपुर लोकसभा चुनाव में होने वाले परिवर्तन की वे भी साक्षी बनेगी. अब देखने वाली बात यह होगी की सौरव विष्णु को शहरी क्षेत्र में मिल अपार प्यार और स्नेह का यह ज्वार ग्रामीण क्षेत्रों तक अपनी असर छोड़ पता है या नहीं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template