Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

एसडीओ पारुल सिंह ने कई होटलों एवं भवनों का किया औचक निरीक्षण, SDO Parul Singh conducted surprise inspection of many hotels and buildings,

 


सेंटर प्वाइंट, दयाल होटल समेत कई भवनों पर कार्रवाई का आदेश

जमशेदपुर। अचानक अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा जमशेदपुर अघिसूचित क्षेत्र समिति के अभियंता को नक़्शा के साथ तोड़े गये सभी बेसमेंट के संरचना का अवलोकन करने की शुरुआत की – अ० क्षे० स० के अभियंताओं की दावों की कलई खोल कर रखते हुए अनुमंडल पदाधिकारी घालभूम ने संजय सिंह और एम के प्रधान को जमकर डाँट पिलाते हुए ४८ घंटे के भीतर अब तक कार्रवाई किए 4 भवनों के बेसमेंट को पूर्णतः समतल करने का आदेश दिया है। आनन फ़ानन में महोदया द्वारा मजिस्ट्रेट नियुक्त करते हुए आज ही से तोड़ फोड़ करने आदेश दिया है।




जब टीम होटल दयाल 112 एस एन पी एरिया साकची पहुंची तो पाया कि बेसमेंट में बना किचन अपने पुरानी स्थिति में है यहाँ पर आदेश का घोर उल्लंघन पाकर मैडम का पारा गर्म हो गया और मैडम ने जमकर क्लास लगाते हुए जमशेदपुर अघिसूचित क्षेत्र समिति को रात दिन एक कर पूरी तरह से पार्किंग बहाल करने का आदेश के साथ मालिक पर नगरपालिका कानुन के तहत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करने को कहा।


महोदया जब 101 और -102 SNP एरिया पहुँची तो बिफर पड़ी और तुरंत बुलडोज़र लेकर आने को संबंधित अधिकारी को आदेश दिया कि प्रोपर्टी लाइन से बाहर 3 और बेसमेंट में चल रहे लगभग 7 दुकान तो तोड़ कर पूर्णतः बेसमेंट मुक्त करें ।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template