Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

गुवा सेल में 18 बाहरी लोगों को जॉइनिंग दिए जाने को लेकर संयुक्त यूनियन की बैठक, कहां जोरदार होगा आंदोलन, Joint union meeting regarding joining of 18 outsiders in Guava cell, where will the movement be vigorous,


गुवा. गुवा सेल में 18 बाहरी लोगों को ज्वाइनिंग देने को लेकर संयुक्त यूनियनों द्वारा लगातार आंदोलन जारी है। इस दौरान संयुक्त यूनियनों ने गुवा सेल खदान क्षेत्र में सभी मजदूरों के साथ बैठक कर कहा कि जोरदार होगा आदोलन। संयुक्त यूनियन में से झारखंड मजदूर संघर्ष संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रामा पांडे प्रतिनिधित्व कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुवा सेल प्रबंधन सभी संयुक्त यूनियनों एवं मजदूरों को अंधकार में रखते हुए गुवा सेल में 18 बाहरी लोगों को जॉइनिंग दे दी गई है। 




सेल प्रबंधन ने आश्वासन दिया था कि आप लोग आंदोलन को समाप्त कर दें हम 18 बाहरी लोगों को गुवा सेल खदान में जॉइनिंग करने नहीं दी जाएगी। परंतु सेल प्रबंधन ने लोस चुनाव के दरमियान आचार संहिता लगने के कारण इसका फायदा उठाते हुए सेल प्रबंधन ने बाहरी 18 लोगों को जॉइनिंग दे दी गई। इसी आंदोलन को पुन: जारी करने को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा एवं सांसद व भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा के दिशा निर्देशन में आज मजदूरों के साथ बैठक कर आंदोलन की रणनीति बनाई गई। 


इस बार का आंदोलन ऐतिहासिक होगा। जब तक सेल प्रबंधन बाहरी 18 लोगों को गुवा सेल से नहीं हटाती है तो सेल का चक्का जाम के साथ-साथ डिस्पैच को पूरी तरह से बंद कर दी जाएगी। इसके लिए लोस चुनाव के रिजल्ट के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा व गीता कोड़ा के दिशा निर्देशन में जोरदार आंदोलन करते हुए चक्का जाम कर दी जाएगी। यह आंदोलन कब करनी है इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा व गीता कोड़ा के साथ गुवा सेल क्लब में बैठक कर रणनीति बनाते हुए आंदोलन का दिन तय की जाएगी। 


लोगों को संबोधित करते हुए संयुक्त यूनियनों के पदाधिकारीयों ने कहा कि बाहरी लोगों की बहाली को निरस्त करने को लेकर सभी लोगों का समर्थन चाहिए तभी हम सभी गुवा सेल प्रबंधन को आईना दिखाकर बाहरी को भगाकर स्थानीय बेरोजगारों की बहाली के लिए लड़ाई लड़़ सकते हैं। ज्ञात हो कि दूसरे राज्य से 18 लोगों को सेल प्रबंधन द्वारा गुवा सेल में जॉइनिंग दी गई है। और यहां के स्थानीय युवा बेरोजगारों को सेल प्रबंधन नौकरी ना देकर दरकिनार कर दिया गया है। 


संयुक्त यूनियनों में झारखंड मजदूर संघर्ष संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रामा पांडे, सारंडा मजदूर यूनियन के महामंत्री राजकुमार झा, झारखंड मुक्ति मोर्चा यूनियन के अध्यक्ष पंचम जॉर्ज सोय, सीटू के अध्यक्ष मनोज मुखर्जी, सप्लाई मजदूर संघ के अध्यक्ष राजेश कोड़ा ने अपनी मांगों को लेकर गुवा सेल प्रबंधन को मांग पत्र भी सौंपा गया है। बैठक में मुख्य रूप से रामा पांडे, अंतर्यामी महाकुड, किशोर सिंह, संजू गोच्छाईत, राकेश यादव, रितेश पाणिग्राही, राजकुमार झा, कुल बहादुर, दिलबाग सिंह,पंचम जॉर्ज सोय,नरेश दास, मनोज मुखर्जी, जयसिंह नायक सहित काफी संख्या में मजदूर मौजूद थे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template