Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

मेकअप आर्टिस्ट मधु मोहित के बढ़ते कदम, The growing steps of makeup artist Madhu Mohit,


 Mumbai. कर्नाटक सरकार द्वारा 'आदर्श कला भूषण सम्मान' से सम्मानित किए जाने के बाद से मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट, डांसर, मॉडल मधु मोहित सुर्खियों में हैं। कई सालों से मधु ब्यूटीशियन का कार्य कर रही हैं और इनकी हाथों में वो कला है कि वह किसी को भी निखार सकती हैं। मधु ने मेकअप, ब्यूटीशियन या हेयर स्टाइलिस्ट का काम नहीं सीखा है बल्कि इन्होंने अपनी बरसों की मेहनत, लगन और अथक अभ्यास से सीखा है। मराठी सीरियल 'घर जे आणि सुन' और 'धिन धिन धाह' में कलाकारों को सजाने संवारने का कार्य किया है। इंडिया गोट्स टैलेन्ट में भी वह बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं। 




गोरेगांव (मुंबई) में स्थित मधुस मेकओवर स्टूडियो की संचालिका मधु मोहित इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट और ब्यूटीशियन भी हैं। ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और दुबई से लोग उनके पास अपना मेकओवर कराने आते हैं। मधु अपने काम में इतनी गुणी हैं कि वह किसी को भी उनके मनचाहे आर्टिस्ट या आईडल का रूप दे सकती हैं। मधु मोहित ने इंजीनियरिंग की है मगर उनका शौक उन्हें इस मुकाम पर ले आया। 


मधु मोहित मेकअप जगत में आज किसी नाम की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी कड़ी लगन और दृढ़ इच्छाशक्ति से यह मुकाम हासिल किया है। मधु कहती है कि आप अगर किसी चीज का शौक रखते हैं या कोई उद्देश्य है तो उसे पाने का भरपूर प्रयास करें और इतना अभ्यास करें कि आपके वजूद में वो शामिल हो जाये।




No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template