Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

शतरंज समर कैंप में इंटरनेशनल मास्टर नीरज कुमार मिश्रा ने जिला के उभरते हुए खिलाड़ियों का दिया प्रशिक्षण, In the Chess Summer Camp, International Master Neeraj Kumar Mishra trained the emerging players of the district.


Chakradharpur. पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ के तत्वाधान से की जा रही शतरंज समर कैंप के नौवे दिन इंटरनेशनल मास्टर नीरज कुमार मिश्रा ने जिला के उभरते हुए खिलाड़ियों का प्रशिक्षण किया। नीरज कुमार मिश्रा इस माह जॉर्जिया में होने जाने वाली  वर्ल्ड कैडेट चेस चैंपियनशिप में भारतीय टीम के मुख्य कोच नियुक्त किए गए है। नीरज मिश्रा जी 2019 में नवी पदमा बाई रुंगटा जिला शतरंज प्रतियोगिता में 13 खिलाड़ियों के साथ सिमुल्टेनियस शतरंज सीताराम रुंगटा रीक्रिएशन हाल टाउन क्लब में भी खेलने के लिए शिरकत किए थे। 



आज के मुख्य प्रशिक्षण में नीरज मिश्रा ने बच्चों के बीच ओपनिंग प्रिपरेशन के बारे में अवगत कराया। उन्होंने अलग-अलग शतरंज की ओपनिंग को डिफेंड करने के लिए क्या मुख्य सेटअप किया जाना चाहिए इसकी बारीकीयो के बारे में प्रशिक्षण दिया। आज के समर कैंप में कुल 33 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। समर कैंप का निरीक्षण करने मुख्य रूप से आज संघ के अध्यक्ष मुकुंद रूंगटा महासचिव बसंत खंडेलवाल कैंप के संयोजक पुरुषोत्तम शराफ सहसचिव अर्पित खीरवाल, मुख्य प्रशिक्षक मनीष शर्मा सूरज तीयू भी मौजूद रहे। 


महासचिव बसंत खंडेलवाल ने बताया कि कल कैंप सुबह 8:00 बजे से 11:00 बजे किया जाएगा इसके पश्चात 10 दिवसीय समर कैंप का समापन समारोह मुख्य अतिथि जिला खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की जी के द्वारा एवं संघ के अन्य पदाधिकारी के सहयोग से किया जाएगा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template