Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी को पूरे सिंहभूम से मिल रही बधाईयां,विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोग सांसद से मिले, रखी अपनी बातें, Newly elected MP Joba Majhi is receiving congratulations from all over Singhbhum, people from various social organizations met the MP and expressed their views.


Chakradharpur.  सिंहभूम की नव निर्वाचित सांसद जोबा माझी को बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। गुरूवार को भी पूरे दिन सिंहभूम के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने आवास पर मुलाकात कर बधाई दी। इस दौरान लोगों ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया एवं नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी। कई लोगों ने सांसद के समक्ष जनहित से जुड़ी समस्याओं को रखा एवं उसके समाधान की मांग की। 



सांसद ने लोगों को आश्वस्त किया कि ऐतिहासिक जीत के बाद उनकी जिम्मेदारी बढ़ गई है। विकास कार्य एवं समस्याओं के समाधान को लेकर वह पूर्व से गंभीर रही है पूरे सिंहभूम संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को सूचीबद्ध कर प्राथमिकता के आधार पर समाधान का प्रयास करेगी। सिंहभूम बस ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल एवं उपाध्यक्ष मोहम्मद बारिक के नेतृत्व में सदस्यों ने सांसद से मिल बधाई दी। 


एसोसिएशन के सदस्य मोहन राठौड़, सुरेश साव, सुमन अग्रवाल, अवधेश ठाकुर, जितेंद्र भगत, पंकज साव, प्रमोद यादव के अलावा सांसद को बधाई देने सिंहभूम केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश ठक्कर, चक्रधरपुर की जिला परिषद सदस्य मीना जाेंको, लक्ष्मी हांसदा, झामुमो जिला सचिव सोनाराम देवगम, इकबाल अहमद, कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुराय चौधरी, गोविंद प्रधान, पूर्व मुखिया जानकी हेम्ब्रोम, जगन्नाथपुर के ज्वाला कोड़ा, आनंदपुर के झामुमो नेता संजीव गंताइत, सोनुवा के बनबिहारी प्रधान समेत काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। इससे पूर्व बुधवार की शाम को चक्रधरपुर मुखिया संघ के सदस्य अध्यक्ष जंगल सिंह गागराई के नेतृत्व में मिलकर बधाई दी थी।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template