Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

रेल कर्मचारी के पुत्री ने फांसी लगाकर घर में की आत्महत्या, आत्महत्या के कारण का नहीं है पता ,पुलिस जांच में जुटी, Railway employee's daughter committed suicide by hanging herself at home, the reason for suicide is not known, police is investigating.

 चक्रधरपुर। शहर के पोर्टर खोली  रेलवे कर्मचारियों के 24 वर्षीया पुत्री दीपा  कुमारी ने अज्ञात कारणों से घर में फांसी लगाकर जान दे दी। मृतिका का का पिता रेलवे कर्मचारी शशि भूषण सिंह अपने परिवार के साथ रेलवे पोर्टर खोली शिव मंदिर के समीप रहता था। मंगलवार दिन  के 12.10 बजे के बीच रेलवे कर्मचारियों के 24 वर्षीया पुत्री दिव्या कुमारी  ने अपने ही घर दीपा कुमारी क्वार्टर में रस्सी का फंदा बनाकर जान दे दी। बाद में जब उसकी दादी घर पहुंची तो देखा उसकी  पोती रस्सी से झूल रही है। 




बाद में परिवार वाले स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे उतार का चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच किया तो मृत पाया।  इधर घटना के सूचना चक्रधरपुर थाना प्रभारी को दे दिया गया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधरपुर पोर्टर खोली निवासी शशि भूषण सिंह रेलवे के ऑपरेटिंग विभाग में काम करते हैं। मंगलवार को उनका ड्यूटी सुबह 6 से 2 बजे तक था। वे अपने पूरा परिवार के साथ पोर्टर खोली रेलवे क्वार्टर में रहता था। 


उन्हें रेलवे द्वारा दो क्वार्टर दिया गया था। एक क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहते थे, जबकि दूसरी क्वार्टर में उनकी मां रहती थी। मंगलवार सुबह 10:00 उसके दादी किसी कारण से बाजार गई थी। उस समय वह घर में अकेली पाकर घर में लगे लकड़ी में एक रस्सी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के कुछ देरी के बाद लगभग 12:10 बजे उसकी दादी  जब घर पहुंची तो देखा उसका पोती रस्सी से झूल रहा है। बाद में बगल क्वार्टर से उसके मां और बहन भाई को बुलाया। 


उसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल लाया गया। जहां जांच उपरांत डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में इसकी जानकारी लोगों ने चक्रधरपुर थाना को दी। पुलिस ने रेलवे अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर शव अपने कब्जे में लेकर चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा के परिजनों को शव को सौंप दिया। आत्महत्या के कारणों अब तक पता नहीं चल पाया पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template