Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

गीता थिएटर द्वारा आयोजित समर कैंप का समाजसेवी शिव पूजन सिंह ने किया उद्घाटन, Social worker Shiv Pujan Singh inaugurated the summer camp organized by Geeta Theatre.


Jamshedpur. जमशेदपुर के गांधी घाट पार्क में गीता थिएटर के सौजन्य से आयोजित होने वाले 10 दिवसीय समर कैंप की शुरुआत हो गई. समर कैंप के पहले दिन भगवान गणेश को नमन कर वरिष्ठ नागरिक समिति केन्द्रीय अध्यक्ष शिव पूजन सिंह द्वारा उद्घाटन किया गया।

 



जिसके बाद गीता थिएटर की अध्यक्ष गीता कुमारी ने सभी बच्चों का परिचय लिया और मस्ती भरा ड्रामा गेम जैसे तरह - तरह के आवाज निकलना, कल्पना करना और कबड्डी खेला। गीता थिएटर की अध्यक्ष गीता कुमारी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस समर कैंप आयोजित करने का उद्देश्य कोई धन कमाना या सरकार के नज़र में दिखना नहीं है यह समर कैंप संगठन खुद के खर्च पर किसी किसी से सहायता लेकर करती है, ताकि निम्न परिवार के बच्चे तथा स्लम एरिया के नशे में लुप्त बच्चे अपने अंदर छिपे हुनर को पहचाने और उस ओर जीवन को मोड़े, जिसे एक अच्छे समाज का स्थापना हो।


समर कैंप में पहली दिन 35 से अधिक संख्या में बच्चे जमशेदपुर के विभिन्न हिस्सों से हिस्सा बने हैं जिसके लिए संगठन उनके अभिभावकों एवं विद्यालय प्रबंधन का आभार व्यक्त करती है। समर कैंप के आयोजन दल में सुरज धीवर, अंन्नत सरदार, दिव्यांका तिवारी, भुमि सिंह, अभिरजन, आलौक सक्रिय भूमिका निभा रहे।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template