Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

जमशेदपुर सिटीजन फोरम ने सामुदायिक चैंपियनों को सम्मानित किया, Jamshedpur Citizen Forum honors community champions,


जमशेदपुर। जमशेदपुर सिटीजन फोरम (जेसीएफ) एक गैर-राजनीतिक संगठन है जो जमशेदपुर के नागरिकों, कॉर्पोरेट घरानों और सरकार के बीच बेहतर संपर्क स्थापित करने की दिशा में काम कर रहा है। जेसीएफ उन लोगों के अटूट समर्पण का सम्मान करता है जो हमारे जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करते हैं। जेसीएफ जमशेदपुर और आदित्यपुर में कॉर्पोरेट घरानों के वरिष्ठ अधिकारियों और एमएसएमई के प्रमोटरों को "कॉर्पोरेट पुरुष पुरस्कार" से सम्मानित करता रहा है, जो उत्पादन, उत्पादकता, विपणन और कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारियों में उनके योगदान के प्रति हमारे सम्मान का प्रतिबिंब है। 



यह पुरस्कार पूर्व में कई गणमान्य व्यक्तियों को दिया जा चुका है, जिनमें टाटा स्टील के पूर्व एमडी एचएम नेरुरकर, टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन और टाटा स्टील के उपाध्यक्ष  डीबी सुंदर रामम शामिल हैं। वर्ष 23-24 के लिए फोरम ने कॉरपोरेट सेक्टर से लॉन्ग प्रोडक्ट टीएसएल के वीपी आशीष अनुपम और एमएसएमई सेक्टर से एएसएल ग्रुप, आदित्यपुर के एमडी दिलीप गोयल को सम्मानित करने का फैसला किया है। 


इस कार्यक्रम में टीएसएल (जमशेदपुर) के वीपी ऑपरेशन चैतन्य भानु मुख्य अतिथि थे। जेसीएफ के अध्यक्ष एके श्रीवास्तव ने श्री अनुपम और श्री गोयल को प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी सौंपी। जेसीएफ के संरक्षक डॉ. आरएन शर्मा ने भी सभा को संबोधित किया। श्री भानु ने ऐसे आयोजनों के लिए व्यक्तियों और जेसीएफ को बधाई दी, जो एक प्रगतिशील समाज का सच्चा प्रतिबिंब है। एके श्रीवास्तव ने संतोष व्यक्त किया कि जेसीएफ ऐसे गुमनाम नायकों को पहचानता है, जो बिना किसी व्यक्तिगत लाभ की चाहत के निस्वार्थ भाव से अपना समय और ऊर्जा योगदान देते हैं। अपने कार्यों के माध्यम से, इन व्यक्तियों ने सभी के लिए एक मजबूत और अधिक दयालु समाज बनाने में मदद की है। आशीष अनुपम ने पुरस्कार के लिए जमशेदपुर के नागरिकों के प्रति आभार व्यक्त किया। 


उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से टाटा संस्कृति है जिसे उन्होंने सही मायने में आगे बढ़ाया है और इसे टीएसएल (गामारिया) में अपनी पूरी टीम को समर्पित किया है, जिन्होंने पर्दे के पीछे निस्वार्थ भाव से काम किया है। श्री दिलीप गोयल ने कहा कि इस तरह की मान्यता दूसरों को शामिल होने और हमारे समुदाय को आगे बढ़ाने में योगदान देने के लिए प्रेरित करेगी। उन्होंने कहा कि "सेवा" या निस्वार्थ सेवा का सिद्धांत वैदिक परंपरा में गहराई से समाया हुआ है और इसे आध्यात्मिक विकास और सामाजिक सद्भाव का एक मौलिक मार्ग माना जाता है। जेसीएफ के सचिव कमांडर संजीव रमन ने समारोह का संचालन किया और धन्यवाद ज्ञापन दिया। समारोह में कॉर्पोरेट, वरिष्ठ नागरिकों, चैंबर ऑफ कॉमर्स, सीआईआई, रोटरी, लायंस, एशिया और बुद्धिजीवियों का प्रतिनिधित्व करने वाले समाज के एक बड़े वर्ग ने भाग लिया।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template