Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

कबड्डी में जमशेदपुर, हैंडबाल में सरायकेला, बास्केटबाल व फुटबाल में चाईबासा विजेता, Jamshedpur in Kabaddi, Seraikela in handball, Chaibasa winner in basketball and football,


 पुलिस विभाग का कोल्हान क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित

चाईबासा।  कोल्हान क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता 2024 का आयोजन चाईबासा के पुलिस लाइन मैदान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के दूसरे दिन विभिन्न खेलकूद प्रतिस्पर्धा में जमशेदपुर जिला बल, सीटीसी मुसाबनी, टीटीएस जमशेदपुर, जिला पुलिस चाईबासा की टीमें भाग ले रही हैं। बुधवार को प्रतियोगिता के तहत 100 मीटर पुरुष व महिला दौड़, हाकी, खो-खो, कबड्डी, लंबी कूद, भाला फेंक, जेब्रलिन थ्रो, ऊंची कुद, हैंडबाल, बास्केटबाल, 200 मीटर पुरुष व महिला दौड़ का आयोजन किया गया। 




दूसरे दिन कबड्डी मैच जमशेदपुर व चाईबासा टीम के साथ खेला गया। दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन अंत में जमशेदपुर की टीम विजय रही। इसी प्रकार बास्केटबाल में सरायकेला व चाईबासा के बीच मैच खेला गया। जिसमें चाईबासा की टीम शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच अपने नाम किया। हैंडबाल में सरायकेला व चाईबासा की टीम के बीच मैच खेला गया। रोमांचक मैच में सरायकेला की टीम विजयी रही। 


फुटबाल मैच में चाईबासा ने जमशेदपुर को एकतरफा मुकाबले में जीत दर्ज किया। प्रतियोगिता के संबंध में जानकारी देते हुए मेजर मंसू गोप ने कहा कि कोल्हान क्षेत्रीय खेलकूद प्रतियोगिता 3 साल में एक बार आयोजन होता है। इसमें कोल्हान के तीनों जिलों के पुलिस विभाग के खिलाड़ी भाग लेते हैं। यह प्रतियोगिता खिलाड़ियों के लिए बहुत की उत्साह भरने वाली होती है। तीनों जिला के पुलिस विभाग के खिलाड़ी अपने खेल के हुनर को भी दिखा सकते हैं। हम पुलिस विभाग में नौकरी करते हैं, जिसमें हमें सबसे ज्यादा फिट रहने की जरुरत है । तीन दिवसीय प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को किया जायेगा।



No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template