Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

चर्चाओं के बीच : प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट, In the middle of discussions: Producer Chiranjeevi Bhatt


मुंबई। मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एक अलग तरह का प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ प्रतिभा की कद्र है और नए निर्देशकों के प्रति सम्मान की भावना पहली बार किसी सीरिज़ को लिखने और बनाने के लिए टीम को जिस तरह के सहयोग की ज़रूरत होती है वो देना और सही सुव्यवस्थित संसाधनों की व्यवस्था के साथ निर्माण कार्य को सम्पन्न करवा लेना मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म प्रबंधन का एक मात्र लक्ष्य रहता है। 


सिनेप्रेमियों के लिए अपने प्रस्तावित परियोजनाओं के साथ युवा उद्यमी और मास्क टीवी के प्रोपराइटर/ प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कर्मपथ पर अग्रसर हैं। इसी वजह से चिरंजीवी भट्ट इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं।  'मिशन सेवेन्टी', 'प्रोजेक्ट एंजेल्स', 'मसूरी हॉउस', 'डबल शेड्स', 'रगड़ -भसड़' , 'ओल्ड लेडी', 'लीच' , 'आज़मगढ़:, 'बाबा', 'भूख- कहानी एक जानवर की', 'कोड ब्लू', 'नुक्कड़', 'साँई की महिमा' जैसे प्रोजेक्ट्स जो मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स के रूप में छाए हुए हैं। 


उनके साथ दर्शकों को रिश्तों की गर्मजोशी दिखाने वाला 'हाल कैसा है जनाब का' और 'बेबाक़' इन सब के लिए चिरंजीवी भट्ट ने दर्शकों के लिए बतौर निर्माता सही जोखिम उठाया है। मास्क टीवी ओटीटीप्लेटफ़ॉर्म पर ओरिजनल्स को लेकर और उनकी धूम को देखते हुए चिरंजीवी भट्ट इन दिनों बड़े उत्साहित नज़र आते हैं। अपने निर्माता और निर्देशक माता-पिता के सान्निध्य में अपने बचपन में कुछ सीरिज़ में काम कर चुके चिरंजीवी भट्ट भविष्य में  फ़ीचर फ़िल्म निर्माण के काम को अंजाम देना चाहते हैं। 

आधुनिक तकनीक के मामले में आज के संघर्षशील प्रतिभाशाली नवोदित कलाकारों व फिल्मकारों के लिए मास्क टीवी के प्रोपराइटर चिरंजीवी भट्ट का मानना है कि ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म्स, मनोरंजन और प्रतिभा का प्रदर्शन करवाने में बेहद सफल और सशक्त माध्यम के रूप में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं और आगे आने वाला समय में मनोरंजन के क्षेत्र में सचमुच एक इंडस्ट्री के रूप में हज़ारों, लाखों रोज़गार जेनरेट करने का बीड़ा उठा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template