Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


बरकेला,पांडावीर और बड़ा लगिया तीनों पंचायत की समस्या को लेकर उपायुक्त से मिली सांसद गीता कोड़ा, MP Geeta Koda met the Deputy Commissioner regarding the problem of Barkela, Pandaveer and Bada Lagia Panchayats.


तीनों पंचायत  की समस्याओं का समाधान शीघ्र कर लिया जाएगा :सांसद गीता कोड़ा

चक्रधरपुर। खूंटपानी प्रखंड से सदर चाईबासा प्रखंड में शामिल तीन पंचायत बडालागेया, बरकेला एवं पण्डावीर के सभी राजस्व ग्रामों का झारसेवा एवं झारभूमी पोर्टल पर सदर चाईबासा प्रखंड अंतर्गत मैपिंग नहीं होने के कारण उक्त ग्राम के ग्रामीण, छात्र, बेरोजगार को जाति,आय, आवासीय प्रमाण पत्र, नामांतरण, सीमांकन, आनलाइन पंजी -2 त्रुटि निराकरण,  आदि कार्य नहीं हो पा रहा है।

ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों ने आपनी समस्या से सांसद श्रीमती गीता कोड़ा को अवगत कराया था। सांसद श्रीमती गीता कोड़ा ने आज ग्रामीणों की इन्हीं समस्यायों को लेकर उक्त क्षेत्र के ग्रामीण, छात्र, मुन्डा, पंचायत प्रतिनिधियों के साथ उपायुक्त, पश्चिमी सिंहभूम से भेंट कर ग्रामीणों की समस्यायों से अवगत कराया। उपायुक्त ने 10 दिनों के अंदर समस्या का समाधान का बात रखा। साथ ही सांसद ने उपायुक्त से बंद पड़े चापाकल, जलमीनारों का जल्द चिन्हित कर गरमी से पहले मरम्मति कराने का बात रखा। 

पत्रकारों के द्वारा बालू घाट के संबंधित सवाल पूछे जाने पर सांसद श्रीमती गीता कोड़ा ने कहा कि जिला प्रशासन और सरकार को शीघ्र लघु खनिज बालू इत्यादि उपलब्ध कराने पर विचार करनी चाहिए, ताकि आमजन को सुलभ रूप से बालू की उपलब्धता हो, अवैध बालू लोडिंग के नाम पर ट्रैक्टरों की धर पकड़ पर भी सांसद ने चिंता जाहिर की और पकड़े गए वाहनों को शीघ्र छोड़ने की दिशा में पहल करने की बात जिला प्रशासन से कहीं।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template