Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


पारगामा पंचायत में मुख्यमंत्री आमंत्रण कप का पंचायत स्तरीय खेल संपन्न, Panchayat level game of Chief Minister's Invitation Cup concluded in Pargama Panchayat


कुकडु। कुकडु प्रखंड के पारगामा पंचायत के काड़का फुटबॉल मैदान में मुख्यमंत्री आमंत्रण कप का पंचायत स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। फुटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन पारगामा पंचायत के मुखिया लालू माझी के द्वारा किया गया। सिद्धू कान्हु प्रखंड क्लब के गठन के बाद प्रखंड के सभी पंचायतों में प्रखंड क्लब के पदाधिकारी द्वारा पूरे जोश के साथ पंचायत स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसी बीच पारगामा पंचायत में भी प्रतियोगिता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। खेल में पंचायत के बारह टीमों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। जिसमें हातीरुल 1 ने  एक गोल से विजय होकर पीडीएफसी सिंदूरपुर को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया, सिंदूरपुर को द्वितीय स्थान मिला।

जानकारी देते हुए सिद्धू कान्हु प्रखंड सचिव गौरी शंकर सेन ने बताया प्रखंड के सभी पंचायत में प्रतियोगिता आयोजित करके प्रतिभागी विजेता टीमों को प्रखण्ड स्तरीय खेला के बाद जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए त्यार किया जायेगा साथ में सिद्धू कान्हु प्रखंड अध्यक्ष रंजीत महतो भी उपस्थित थे।

उपस्थित मुखिया लालू माझी ने कहा कि खेल से हमारे खेलप्रेमी खिलाड़ियों को अपने हुनर दिखाने का अवसर प्राप्त होता है, वंचित खिलाड़ियों को अपने  इस प्रतियोगिता में आपने हुनर प्रदर्शन के साथ साथ अपने पंचायत के नाम को उजागर करने का विशेष मौका मिलता है। खिलाड़ी का पहचान अपने खेल से परिचित होता है अतः सभी खिलाड़ी अपना खेल के माध्यम से पहचान बनाए और हमारे गांव, पंचायत  का नाम को रोशन करने का सुभकामनाई देते है। 

मौके पर राकेश कुमार महतो, शिक्षक लक्ष्मण महतो, रुइलू माझी,प्रभात कुमार महतो, सहित प्रतिभागी खिलाड़ी  के साथ साथ काफी संख्या में दर्शक भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

Domain