Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


कलम की सुगंध झारखंड मंच की ओर नववर्ष के आगमन की खुशी में ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित, Fragrance of Kalam Jharkhand Manch organizes online program to celebrate the arrival of New Year,


जमशेदपुर। कलम की सुगंध झारखंड मंच की ओर से बीते वर्ष की याद और नववर्ष की आगमन की खुशियों में दिनांक 31.12.2023 को ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि छाया प्रसाद एवं कार्यक्रम की अध्यक्ष प्रतिभा प्रसाद 'कुमकुम ' थी। संस्था की अध्यक्ष आरती श्रीवास्तव 'विपुला 'ने बताया कि बीत रहे साल और आने वाले साल के उपलक्ष्य में यह आयोजन रखा है। किरण कुमारी वर्तनी के सुंदर संचालन से कार्यक्रम में चार चांद लग गया है। 


कार्यक्रम में गणेश वंदना आरती श्रीवास्तव के द्वारा प्रस्तुत किया गया है। स्वागत भाषण उपाध्यक्ष निवेदिता श्रीवास्तव के द्वारा दिया गया। बिहार और झारखंड से अनेक कवयित्रियों की उपस्थिति जैसे सुनीता श्रीवास्तव की जागृति, नंदनी प्रणय, बिंदू प्रसाद रिद्धिमा, प्रतिमा प्रसाद त्रिपाठी, मीना कुमारी परिहार ने अपनी सुंदर प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। 


संस्था के उपसचिव सविता सिंह मीरा, सुष्मिता मिश्रा, विन्ध्वासिनी तिवारी, सुदिप्ता जेठी रावत, पद्मा प्रसाद, रीना सिन्हा,सरोज सिंह 'विमला ' उषा झा, लक्ष्मी सिंह रूबी, पूनम सिंह, वीणा कुमारी नंदिनी ने कार्यक्रम को सफलता की उंचाई तक ले गये। मुख्य अतिथि आदरणीया छाया प्रसाद ने अपने वक्तव्य में नये साल की अनेक शुभकामनाएं दी और संस्था की विकास की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्ष प्रतिभा प्रसाद' कुमकुम' दीदी ने  "नये साल पर अनेक शुभकामनाएं दी । कार्यक्रम के अंत में वीणा कुमारी नंदिनी के द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया गया और अध्यक्ष के आदेशानुसार कार्यक्रम का समापन किया गया।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template