Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


नि:शुल्क तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर कल से, Free three-day Taekwondo training camp from tomorrow,


चक्रधरपुर। चाईबासा बिरसा मुंडा ताइक्वांडो अकेडमी चाईबासा की अपने अभ्यास परिसर बिरसा मुंडा इंडोर स्टेडियम परिसर में क्लब के मुख्य कोच सह निर्देशक विजय प्रताप की अध्यक्षता में संपन्न हुई। आज के इस बैठक में सर्वप्रथम बिगत दिनों हुए दो दिवसीय कोल्हान अंतर जिला ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सफल प्रदर्शन करने पर खुशी जाहिर कर किया गया। आज के इस बैठक में मुख्य रूप से हर साल की भांति इस वर्ष भी शीतकालीन अवकाश पर तीन दिवसीय ताइक्वांडो प्रशिक्षण शिविर बिरसा मुंडा स्टेडियम के परिसर में करने को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। 




सर्व समिति से निर्णय लिया गया कि इस वर्ष भी शिविर का आयोजन होगा। इस शिविर में चाईबासा के अलावे जमशेदपुर, चक्रधरपुर, रांची आदि से कोच उपस्थित होकर प्रतिभागियों को विभिन्न विधाओं में अपना प्रशिक्षण देंगे। मुख्य कोच विजय प्रताप ने बताया कि यह प्रशिक्षण 29 दिसंबर से 31 दिसंबर 2023 तक सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक चलेगी। इस शिविर में प्रशिक्षण लेने वाले खिलाड़ियों के लिए निशुल्क व्यवस्था दी जा रही है। 


आज के इस बैठक में कोच भोलू रजक, विवेक खलखो, चमरू बिरुवा, जूलियस आल्डा, मनीष कुमार, विलियम हेंब्रम, बासु शाह आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template