Default Image

Months format

Show More Text

Load More

Related Posts Widget

Article Navigation

Contact Us Form

Terhubung


कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड ने फिल्मी सितारों की मौजूदगी में डीजे एवी और चाहत की शानदार प्रस्तुतियों के साथ नए साल 2024 के आगमन का जश्न मनाया, Country Club Hospitality & Holidays Ltd celebrates the arrival of New Year 2024 with spectacular performances by DJ AV and Chahat in the presence of film stars


मुंबई। अंधेरी, मुम्बई स्थित विलासिता व विश्राम का प्रतीक कंट्री क्लब स्क्वैश कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट, जिम और स्विमिंग पूल सभी मिलकर मनोरंजक अवसरों की पूरी श्रृंखला प्रदान करने के लिए विख्यात है। कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड पिछले 30 वर्षों की परंपरा को कायम रखते हुए फिल्मी सितारों की मौजूदगी में डीजे एवी और चाहत की शानदार प्रस्तुतियों के साथ 2023 को विदाई देने और 2024 के स्वागत के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। 




कंट्री क्लब के मैनेजर राकेश कुमार ने बताया कि हमारे कार्यक्रम में 8000 से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया। कंट्री क्लब के प्रबंध निदेशक राजीव रेड्डी ने हैदराबाद में इस कार्यक्रम से संबंधित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था जिसमें तमिल फिल्म इंडस्ट्री के के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इस कार्यक्रम में कंट्री क्लब के मार्केटिंग मैनेजर फैजल खान सहित पीआर की पूरी टीम मौजूद थी। 


कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता आयुष गर्ग, रवि रोमियो, राजकुमार कनौजिया, झारखंड के वरिष्ठ फिल्म पत्रकार काली दास पाण्डेय और फिल्म जगत के कई सेलिब्रिटीज उपस्थित थे। कंट्री क्लब मैनेजर राकेश कुमार ने नववर्षोत्सव कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अपनी पूरी टीम और उपस्थित सभी आगंतुकों को बधाई दी और नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी।


No comments:

Post a Comment

GET THE FASTEST NEWS AROUND YOU

-ADVERTISEMENT-

NewsLite - Magazine & News Blogger Template